• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • दिनदहाड़े बैंक में गोलीबारी! महिला सहित दो लोग घायल, जानें क्या है पूरा मामला...

दिनदहाड़े बैंक में गोलीबारी! महिला सहित दो लोग घायल, जानें क्या है पूरा मामला...

बैंक में गोली चलने की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

बैंक में गोली चलने की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

Up News: मुजफ्फरनगर में बैंक गार्ड की बंदूक कंधे से गिरने के बाद अचानक चली गोली, धमाके की आवाज सुन कर मची अफरा तफरी, पुलिस पूरी फोर्स के साथ पहुंची बैंक.

  • Share this:

मुजफ्फरनगर. शहर में स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में बुधवार को दिनदहाड़े गोली चलने के बाद दहशत फैल गई. इस घटना में एक महिला सहित तीन लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए. हालांकि गोली चलने के साथ ही लोगों ने सोचा कि बैंक में डकेती डालने की नियत से कोई घुस आया है लेकिन जांच के बाद मामला कुछ और ही निकला. दरअसल बैंक में तैनात गार्ड की बंदूक अचानक हाथ से गिर जाने के बाद ये गोली चली. जिसके बाद अफरा तफरी मच गई. बैंक में जिस समय गोली चली उस समय काफी भीड़ मौजूद थी. अब हादसे में घायल लोगों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है और बताया गया है कि तीनों ही खतरे से बाहर हैं.
जानकारी के अनुसार शहर के बालाजी चौक पर स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक में बुधवार को हर दिन की तरह ही भीड़ थी. इसी दौरान वहां पर तैनात गार्ड मेहंदी हसन की डबल बैरल गन उसके कंधे से फिसल कर अचानक गिर गई. इसी दौरान जोरदार धमाका हुआ और गोली चल गई. गोली के छर्रे वहां पर मौजूद एक महिला और दो युवकों के पैरों में जाकर लगे.

फोर्स पहुंची मौके पर
बैंक में गोली चलने की खबर के साथ ही पुलिस पूरी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और बैंक के गार्ड को हिरासत में ले लिया. पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया तो ये एक हादसा ही प्रतीत हो रहा है लेकिन फिर भी पुलिस का कहना है कि गार्ड से पूछताछ करने के बाद कोई कार्रवाई के बोरे में सोचा जाएगा. वहीं पुलिस अब बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है और घटना की सही जानकारी पता करने की कोशिश कर रही है.

आसपास के लोगों को लगा…
वहीं बैंक के आस पास मौजूद दुकानदारों और राहगीरों ने जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनी सभी घबरा गए. सभी को लगा कि बैंक में डकैती हुई है. इसी दौरान किसी ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दे दी. बैंक में गोली चलने की बात तेजी से पूरे शहर में फैली और बैंक के बाहर लोगों की भीड़ लग गई. हालांकि बाद में गोली कैसे चली ये पता चलने के बाद सभी ने राहत की सांस ली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज