Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: मुजफ्फरनगर में RLD कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से किया दुर्व्‍यवहार, मूकदर्शक बने रहे जयंत चौधरी

UP Chunav: मुजफ्फरनगर में RLD कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से किया दुर्व्‍यवहार, मूकदर्शक बने रहे जयंत चौधरी

आरएलडी कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर रैली के दौरान पत्रकारों की पिटाई कर दी.

आरएलडी कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरनगर रैली के दौरान पत्रकारों की पिटाई कर दी.

UP Assembly Elections: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे जयंत चौधरी की सभा में पत्रकारों के साथ अभद्रता की गई. आरएलडी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को भला-बुरा कहा और उनके साथ हाथापाई तक की. इस सबके बावजूद जयंत चौधरी मूकदर्शक बने रहे.

अधिक पढ़ें ...

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) में अपने प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) की सभा में पत्रकारों के साथ अभद्रता की गई. इस दौरान आरएलडी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को भला-बुरा कहा और उनके साथ हाथापाई तक की. इस दौरान वहां हंगामा मच गया. हाथापाई और विवाद के बीच जयंत चौधरी मंच पर बैठे मूकदर्शक बने बैठे रहे. कार्यक्रम का आयोजन वृन्दावन गार्डन में किया गया था. इस घटना के बाद पत्रकारों में भारी रोष देखा गया है.

जानकारी के मुताबिक, जयंत चौधरी मुजफ्फरनगर में सभा करने पहुंचे थे. वहां 10 फरवरी को चुनाव होना है. यहां वृन्दावन गार्डन में चुनावी सभा आयोजित की गई थी. जयंत चौधरी जिस समय मंच पर थे उसी समय आरएलडी के कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. अमन नाम के एक फोटो पत्रकार की पिटाई कर दी. उसे बचाने पहुंचे पत्रकारों के साथ भी कार्यकर्ताओं ने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया, जिससे वहां हंगामा खड़ा हो गया.

आरएलडी की सभा पत्रकारों के साथ दुर्व्‍यवहार से रोष

सपा-आरएलडी गठबंधन की सभा में उनके कार्यकर्ताओं द्वारा पत्रकारों पर किए गए हमले के बाद वहां अफरातफरी मच गई. इस दौरान आरएलडी के प्रमुख जयंत चौधरी मंच पर बैठकर ही पूरा तमाशा देखते रहे. उन्होंने मामले को शांत कराने तक की अपील नहीं की. इससे कार्यकर्ताओं का हौसला और बढ़ गया और उन्होंने पत्रकारों के साथ गलत व्यवहार कर दिया. हाथापाई के बाद पत्रकारों ने इसकी जमकर निंदा करते हुुए रोष जताया. बताया गया है कि मामूली विवाद में ही पत्रकारों से बदसलूकी और हाथापाई की गई है. इस दौरान आरएलडी नेता मूक दर्शक बने रहे, जिससे कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ा और उन्होंने अभद्रता की इंतेहां कर दी.

Tags: Jayant Choudhary, Muzaffarnagar news, RLD Rally Journalist Beating, UP Assembly Elections, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर