लाइव टीवी

पिटाई के डर से 40 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ा युवक, पुलिस ने क्रेन से उतारा
Muzaffarnagar News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 13, 2019, 8:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पिटाई से नाराज एक युवक अचानक 40 फीट पेड़ पर चढ़ गया. पुलिस ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन से उसे उतारा.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रविवार को एक युवक हाईवोल्टेज ड्रामा करते हुए तकरीबन 40 फीट ऊंचे पेड़ पर चढ़ गया. आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को काफी देर तक समझाने का प्रयास करती किया, लेकिन युवक ने किसी की नहीं सुनी. इसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से युवक को पेड़ से नीचे उतारा.

मामला मुजफ्फरनगर के चरथावल थानां क्षेत्र के अकबरगड गांव का है. पुलिस को युवक की हालत को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे वह मंदबुद्धि है. जब युवक से पेड़ पर चढ़ने के बारे में पूछा गया तो उसने अपना नाम गोविंद बताया. उसका कहना कि बीती रात कुछ युवकों ने मामूली बात को लेकर उसकी पिटाई कर थी और दोबारा पीटने की धमकी दी थी. जिस कारण वह पेड़ पर चढ़ गया.

ग्राम प्रधान की माने तो ये युवक पेड़ पर रात 3 बजे से चढ़ा हुआ था, इसको जो भी पेड़ से ऊपर उतारने जाता यह उसी के साथ हाथापाई करता था. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की सहायता से ग्रामीणों के साथ मिलकर युवक को किसी तरह पेड़ से नीचे उतारा. बहराल पुलिस युवक को पेड़ से उतारकर थाने ले गई.



ये भी पढ़ें- प्रयागराज कुंभ: 14 से लेकर 16 जनवरी तक सभी स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2019, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading