15 अगस्त से पहले बागपत में हैंड ग्रेनेड और बंदूकों के साथ युवक की फोटो VIRAL

वायरल हो रही ये फोटो जब पुलिस के सामने पहुंचे तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. युवक के पास ग्रेनेड से लेकर पूरा हथियारों का जखीरा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 5:42 PM IST
15 अगस्त से पहले बागपत में हैंड ग्रेनेड और बंदूकों के साथ युवक की फोटो VIRAL
युवक ने हथियारों के साथ फोटो की वायरल
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2019, 5:42 PM IST
15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले जहां पूरे देश में हाई अलर्ट है वहीं यूपी पुलिस भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं. इसी बीच बागपत से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सबके होश उड़ा दिए. यहां के एक युवक ने हैंड ग्रेनेड व हथियारों के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की. फिर क्या था देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

वायरल हो रही ये फोटो जब पुलिस के सामने पहुंचे तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. युवक के पास ग्रेनेड से लेकर पूरा हथियारों का जखीरा था. आरोपी बागपत के ही एक गांव का बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

युवक के पास था हथियारों का जखिरा


आरोपी युवक की पहचान रामवीर उर्फ मोनू जाट के रूप में हुई है. वह बागपत कोतवाली इलाके के बागु गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. उसके तीन फोटो सामने आए हैं. एक फोटो में वह हाथ मे हैंड ग्रेनेट लेकर खड़ा हुआ है. जबकि दूसरे फोटों में हथियारों के जखीरे का प्रदर्शन कर रहा है. उसके पास भारी मात्रा में हथियार व कारतूस हैं.

पुलिस हुई अलर्ट


एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने कहा कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े: 
Loading...

रेप केस: सीतापुर जेल के बंदी रक्षक से पूछताछ करेगी CBI

...तो उत्‍तर प्रदेश में प्रियंका गांधी होंगी CM फेस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...