लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: दबंगों ने दिनदहाड़े फल विक्रेता को लाठी-डंडों से पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2018, 8:24 PM IST

फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया है. दबंगों द्वारा फल विक्रेता से मारपीट का लाइव वीडियो पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है.

  • Share this:
शामली जनपद से मंगलवार को दबंगई का एक लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में पांच दबंग युवकों को सरेराह एक फल विक्रेता को जबरदस्त तरीके से पीटते हुए देखा जा सकता है. दबंगों ने पहले तो फल विक्रेता को घसीट-घसीट कर लात- घुसों व लाठी से जमकर पीटा. जब इतना से भी दबंगों का मन नहीं भरा तो फल विक्रेता के सर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया. इसके बाद फल विक्रेता के सर में गंभीर चोटे आईं और खून बहने लगा.

कहा जा रहा है कि फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया है. दबंगों द्वारा फल विक्रेता से मारपीट का लाइव वीडियो पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जब दबंग युवक फल विक्रेता की पिटाई कर भागने लगे तो वहीं मौके पर मौजूद भीड़ ने दो युवकों को पकड़ लिया और दोनों दबंग युवकों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद भीड़ ने दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें- दुकानों में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों व फल विक्रेता को हिरासत में ले लिया. इसके बाद  मामला दर्ज कर सभी घायलों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है फल विक्रेता का बराबर की ठेली वाले से झगड़ा हो गया था. इससे झल्लाए बराबर की ठेली वाले ने अपने अन्य साथियों को वहां पर बुला लिया और पीड़ित फल विक्रेता से जमकर मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित फल विक्रेता की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- देवरिया का अस्पताल बना 'Lovers corner', डीएम ने दिए जांच के आदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 8:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...