होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: नरेश टिकैत के घर पहुंचे जयंत चौधरी, भोजन के साथ 20 मिनट की बात में क्या रहा खास? जानें डिटेल

UP Chunav: नरेश टिकैत के घर पहुंचे जयंत चौधरी, भोजन के साथ 20 मिनट की बात में क्या रहा खास? जानें डिटेल

नरेश टिकैत के घर पहुंचे जयंत चौधरी, साथ किया भोजन और चुनाव पर हुई चर्चा.

नरेश टिकैत के घर पहुंचे जयंत चौधरी, साथ किया भोजन और चुनाव पर हुई चर्चा.

UP Assembly Election: मुजफ्फरनगर में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने से पहले लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भ ...अधिक पढ़ें

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) को लेकर पश्चिमी यूपी में सियासी पारा सबसे ऊपर चढ़ा हुआ है. मुजफ्फरनगर जनपद में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने से पहले लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी रविवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के आवास सिसौली पहुंच गए. टिकैत के आवास पर पहुंचते ही जयंत चौधरी ने बंद कमरे में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत से 20 मिनट तक बातचीत की. दोनों ने साथ बैठकर भोजन भी किया, जिसके बाद जयंत चौधरी ने महेंद्र सिंह टिकैत की अमर ज्योति में घी डालकर उन्हें नमन किया.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने भी उनके घर पहुंचे जयंत चौधरी के सर पर हाथ रखकर अपना आशीर्वाद दिया. आपको बता दें कि टिकैत आवास पर नरेश टिकैत से हुई जयंत की मुलाकात चुनाव को लेकर मानी जा रही है. अगर मानें तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पर्दे के पीछे से भारतीय किसान यूनियन, सपा लोकदल गठबंधन को सपोर्ट कर रहा है.

अचानक सिसौली पहुंचने के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों की राजधानी में पहुंचने का मकसद नरेश टिकैत से आशीर्वाद लेना ही था. जयंत चौधरी ने कहा, “मैंने मीठा गुड़ खाया, उड़द की दाल खाई और आशीर्वाद लिया.” वह यहां अक्सर आते रहते हैं. वहां जयंत चौधरी के पहुंचने पर नरेश टिकैत ने भी मीडिया से बात करते हुए ये कह ही दिया की हमारे से तो ये छोटे हैं.

हमारा आशीर्वाद हमेशा चौधरी परिवार के साथ
नरेश टिकैत ने कहा कि हमारा आशीर्वाद तो इस परिवार पर हमेशा बना रहा है. जीत तो होगी ही. जीत में क्या दोराई है, जब कोई आशीर्वाद लेने आ रहे तो सारी बातचीत भी होती है. आशीर्वाद भी दिया जाता है. जनता का रुख भी तो ईधर को ही है. तो हम सब का आशीर्वाद साथ है.

Tags: Jayant Chaudhary, Muzaffarnagar news, Naresh Tikait, UP Assembly Election 2022, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें