लाइव टीवी

शामली में ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2018, 4:03 PM IST
शामली में ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा
शामली में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ खोला मोर्चा

पूर मामला थाना कांधला क्षेत्र के मोहल्ला का है. यहां के ग्रामीणों का कहना है कि बीस सितंबर की मध्यरात्रि में नाजिम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें मृतक के चाचा शकील ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी.

  • Share this:
यूपी के शामली जिले में ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने दो युवकाें को बिना किसी आरोप के हवालात में बंद कर दिया है और जेल में यातनाएं दी जा रही हैं. इस बात से नाराज होकर ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोला है.

पूर मामला थाना कांधला क्षेत्र के मोहल्ला का है. यहां के ग्रामीणों का कहना है कि बीस सितंबर की मध्यरात्रि में नाजिम नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसमें मृतक के चाचा शकील ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए दो युवकों को हिरासत में लिया हुआ है. ग्रामीणों का आरोप है कि हत्या के मामले में एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस दोनों युवकों को हवालात में नाजायज तरीके से बंद करके तरह-तरह की यातनाएं दे रही है.  पुलिस दोनों युवकों पर नाजायज तरीके से यातनाएं देकर उन पर हत्या कुबूलवाना चाहती है.

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस असली हत्यारों को बचाकर दोनों युवकों को हत्या में फंसाना चाहती है जबकि दोनों युवकों पर हत्या करने के कोई भी सबूत नहीं मिले हैं.

यह भी पढ़ें : Surgical Strike के दो साल पर राजनाथ ने दिए सीमा पार एक्शन के संकेत, कहा-'कुछ बड़ा हुआ है!'

यह भी पढ़ें: बेटों की लड़ाई से लालू यादव की बढ़ीं मुश्किलें, तेजस्‍वी से आज करेंगे बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2018, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...