लाइव टीवी

मुर्गी बनी फसाद की जड़, दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 20, 2018, 11:02 AM IST

एक मुर्गी के मारने की घटना को लेकर दिलशाद पक्ष व सरताज पक्ष में कहासुनी हो गई. ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि संघर्ष में बदल गई और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे.

  • Share this:
यूपी के मुजफ्फरनगर में मुर्गी मारने को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें महिलाओं समेत तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घयाल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराकर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मामला भोपा थाना क्षेत्र के भोकारेहड़ी गांव का है. जहां एक मुर्गी के मारने की घटना को लेकर दिलशाद पक्ष व सरताज पक्ष में कहासुनी हो गई. ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि संघर्ष में बदल गई और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इस झगड़े में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले को शांत कराकर सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. दिलशाद पक्ष का कहना है कि पिछले दिनों से हमारी मुर्गियां मारी जा रही हैं और इनका जिम्मेदार सरताज परिवार है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता की अभद्रता से नगर निगम के एक्सईएन की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

वहीं सरताज पक्ष का कहना है कि हम पर मुर्गी मारने का आरोप लगाकर उन लोगों ने मारपीट की. उधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से घटना की तहरीर लेकर जांच की जा रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

जानिए यूपी के इस शहर में लोग बीते पांच दिनों से अपने ही घरों में क्यों है कैदनोएडा: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ लुटेरा, पैर में लगी गोली

कुशीनगर: बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के पिता को मारी गोली, मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2018, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर