Home /News /uttar-pradesh /

अखिलेश यादव के हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में क्‍यों हुई देरी? सरकार ने बताई वजह

अखिलेश यादव के हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में क्‍यों हुई देरी? सरकार ने बताई वजह

Helicopter incident: समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने उनके हेलिकॉप्‍टर को समय पर उड़ान न भरने देने का आरोप लगाया था. अब सरकार से जुड़े सूत्रों ने अखिलेश यादव के आरोपों को खारिज करते हुए इसे गलत बताया है.

मुजफ्फरनगर. उत्‍तर प्रदेश में इस समय जिस तरह का राजनीतिक माहौल चल रहा है, उसमें कोई भी पार्टी एक दूसरे पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ रही है. इस कड़ी में शुक्रवार को जब दिल्ली में अखिलेश यादव का हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में कुछ देरी हुई तो इसको लेकर राजनीतिक बवाल शुरू हो गया. सपा प्रमुख ने इसे भाजपा की साजिश बताया और इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर की. हालांकि, कुछ देर बाद उनके हेलिकॉप्‍टर  ने उड़ान भर ली थी. अब इस घटना को लेकर सरकारी सूत्र ने स्थिति स्‍पष्‍ट की है. सूत्रों का कहना है कि ​अखिलेश ने झूठे आरोप लगाए हैं.

सरकारी सूत्रों के अनुसार, हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में देरी का जो आरोप अखिलेश ने लगाया है, वह गलत है. उनका कहना है कि कमर्शियल फ्लाइट को उड़ान में हमेशा प्राथमिकता दी जाती है. साथ ही अखिलेश यादव के Helicopter की ईंधन भरा जा रहा था, जिसके कारण उनके हेलिकॉप्‍टर ने देरी से  उड़ान भरा. हेलिकॉप्‍टर में ईंधन भरने का काम पूरा होते ही ​अखिलेश यादव के हेलिकॉप्‍टर को उड़ान भरने की इजाजत दे गई.

गौरतलब है कि जब अखिलेश के हेलिकॉप्‍टर  को उड़ने में देरी हुई तो अखिलेश ने आरोप लगाया कि एक बड़े बीजेपी नेता के हैलीकॉप्टर को बिना रोक टोक उड़ने दिया गया. वहीं, उनके हेलिकॉप्‍टर  को बेवजह साजिश के तहत रोका गया. उधर, इन अरोपों के बाद भाजपा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अखिलेश हार की बौखलाहट में ऐसा कह रहे हैं. भाजपा इस तरह के काम नहीं करती है.

अखिलेश यादव के हेलिकॉप्टर को मिल गई दिल्ली से उड़ान भरने की इजाजत, BJP पर लगाया था साजिश का आरोप

दरअसल, शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव का चुनावी कार्यक्रम था. इसी सिलसिले में वे दिल्ली से मुजफ्फरनगर नगर हेलिकॉप्‍टर  के जरिए जा रहे थे. खबर है कि अखिलेश यादव शनिवार को गाजियाबाद और शामली (कैराना) के दौरे पर जाएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर