• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुजफ्फरनगर: गोलियों से भूनकर की थी महिला की हत्या, पति ने भेजे थे शूटर, जानिए क्यों?

मुजफ्फरनगर: गोलियों से भूनकर की थी महिला की हत्या, पति ने भेजे थे शूटर, जानिए क्यों?

UP: मुजफ्फरनगर पुलिस ने मोहसिना हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

UP: मुजफ्फरनगर पुलिस ने मोहसिना हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में 12 दिन पहले दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर एक महिला को गोलियों से भूनकर मार डाला गया था. हत्या के इस केस में बड़ा खुलासा हुआ है.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में 12 दिन पहले दिनदहाड़े दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर गोलियों से भूनकर हुई एक महिला मोहसिना की हत्या (Mohsina Murder Case) के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने मोहसिना के पति को गिरफ्तार किया है. पति ने जो बताया, वो चौंकाने वाला था. उसने बताया कि मोहसिना उसे जान से मारने की धमकी देती थी, जिसके चलते उसके पति सोनू ने ही भाड़े के शूटरों से उसकी हत्या की साजिश रच डाली.

दरअसल बीती 15 जुलाई को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर मेडिकल कॉलिज के बाहर बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. पता चला कि मोहसिना दवाई लेने मेडिकल कॉलिज में आई थी, उसी दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने NH-58 पर उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर सनसनी फैला दी थी.

इस मामले के खुलासे को लेकर आलाधिकारियों ने कई टीमों को लगाया था, जिसने आज मोहसिना की हत्या कराने वाले साज़िशकर्ता उसके ही पति सोनू ओर उसकी दूसरी पत्नी के पिता मेहरबान को गिरफ़्तार कर मामले का खुलासा किया है. सोनू ने बताया कि उसकी पहली पत्नी मोहसिना उसे मारने की धमकी देती थी, जिसके चलते उसने अपने ममेरे भाई तंजीम के साथ मिलकर 3 लाख रुपयों में भाड़े के शूटरों से अपनी पत्नी की ही हत्या करा डाली.

इस मामले सीओ खतौली आरके सिंह ने बताया कि 2012 में मृतक मोहसिना ओर सोनू का निकाह हुआ था. एक साल बाद मोहसिना अपनी भाभी की हत्या के मामले में जेल चली गई थी. इस दौरान सोनू ने मोहसिना नाम की एक ओर दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. इधर ढाई साल जेल में रहने के बाद मोहसिना बाहर आई तो अपने पति सोनू की प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने लगी. वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगी थी, जबकि सोनू की दूसरी पत्नी के परिजन अपनी बेटी को हिस्सा दिलाने की जुगत में जुटे थे.

इस बीच सोनू ने अपनी दूसरी पत्नी के परिजनों और अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर 3 लाख में भाड़े के शूटरों से मोहसिना की हत्या को अंजाम दिलाया. इस मामले के साज़िशकर्ता पति सोनू और उसकी दूसरी पत्नी के पिता मेहरबान को आज गिरफ़्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज