दो दिन से लापता युवती पहुंची थाने बोली-तीन युवकों ने किया रेप

पूरा मामला जानसठ तहसील क्षेत्र का है. यहां बृहस्पतिवार से लापता एक युवती अचानक थाना मीरापुर पहुंची, जहां उसने तीन लोगों पर अपहरण कर दो दिन तक गन्ने के खेत में रखकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2018, 12:19 PM IST
यूपी के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दो दिनों से लापता एक युवती ने थाने में पहुंच कर गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. युवती की शिकायत के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई है. हालांकि बाद में सीनियर अधिकारियों के हस्‍तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पूरा मामला जानसठ तहसील क्षेत्र का है. यहां थाना ककरौली क्षेत्र के गांव से बृहस्पतिवार से लापता एक युवती अचानक थाना मीरापुर पहुंची, जहां उसने तीन लोगों पर अपहरण कर दो दिन तक गन्ने के खेत में रखकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है.  युवती के आरोप के बाद थाने में हड़कंप मच गया. हालांकि युवती की पूरी बात सुनने के बाद थाना मीरापुर पुलिस मामले को थाना ककरौली क्षेत्र का बताते हुए सीमा विवाद में उलझी रही और पीड़िता को थाना ककरौली जाने के लिए कह दिया.

पीड़िता थाना ककरौली पहुंची और पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसे उसके घर से तीन युवक शेर अली, नजरी और आबिद जबरन उठा कर ले गए थे और उसके साथ  घटना को अंजाम दिया. वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटाकर मीरापुर थाने में पहुंची.

इस बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवती के भाई की ओर से दो  दिन पहले गुमशुदगी दर्ज की गई थी. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें: चिदंबरम एंड कंपनी से किसी भी मुद्दे पर डिबेट के लिए तैयारः अमित शाह 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर