लाइव टीवी

योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 14, 2019, 6:29 PM IST
योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास
मुजफ्फरनगर: योगी आदित्यनाथ ने 20 करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास. (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुजफ्फरनगर में 20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. वे रविवार को मुजफ्फरनगर के दौरे पर थे. उन्होंने कांवड़ यात्रियों पर हेलिकॉप्टर से फूल और पंखुड़ियां बरसाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

  • Share this:
सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मुजफ्फरनगर में 20 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. वे रविवार को मुजफ्फरनगर के दौरे पर थे. वे सबसे पहले स्वामी कल्याणदेव की 15वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में शरीक हुए. इसके बाद उन्होंने शुकदेव मंदिर में दर्शन किया. सीएम ने शुकतीर्थ में आधुनिक भागवत कथा भवन के मॉडल का भी लोकार्पण किया. इसके बाद उन्होंने स्वामी ओमानंद के सानिध्य में सीएम शुकदेव गोशाला के विस्तारीकरण का लोकार्पण एवं अवलोकन किया. इस दौरान सीएम योगी ने गायों को गुड़ व चारा खिलाया.

सूत्रों का कहना है कि कांवड़ यात्रा के दौरान सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 जुलाई को मेरठ का दौरा कर सकते हैं. कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं. उन्होंने अधिकारियों को यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए निर्देश दिए हैं.
सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि कांवड़ यात्रियों पर हेलिकॉप्टर से फूल और पंखुड़ियां बरसाने की व्यवस्था की जाए.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यात्रा के दौरान डीजे बंद नहीं होंगे, सिर्फ भजन बजाने की ही इजाजत होगी, फिल्मी गाने कतई नहीं बजाए जा सकेंगे. कांवड़ यात्री बिना व्यवधान के हो सके इसके लिए हरेक जोन, जिला और मंडल स्तर पर बैठक कर आपस में तालमेल बिठाने का आदेश दिया गया है.

फिल्मी गाने और अश्लील गाने बजाने वाले लोगों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई
मुख्यमंत्री का मेरठ जोन में पिछले 15 दिनों में यह दूसरा दौरा है. इससे पहले उन्होंने 29 और 30 जून को कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की मंडलीय समीक्षा की थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 16 जुलाई से शुरू हो रही कांवड यात्रा को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं. योगी ने कहा है कि इस पवित्र यात्रा के दौरान डीजे और माइक पर कांवड़ यात्रियों को केवल भजन बजाने की अनुमति होगी. इस दौरान फिल्मी गाने और अश्लील गाने बजाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2019, 6:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...