लाइव टीवी

बागपत में गोली मारकर युवक की हत्या, नहीं हो पाई शिनाख्त

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2018, 6:21 PM IST

लहूलुहान हालत में शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत से एक बड़ी खबर सामने आई है. चांदीनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई है. युवक की हत्या गोली मारकर की गई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

कहा जा रहा है कि चांदीनगर थाना क्षेत्र के जहांभगोट गांव में युवक को गोली मारकर हत्या की गई है. उसके बाद शव को जंगल में फेककर हत्यारे फरार हो गए. लहूलुहान हालत में शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

ये भी पढ़ें- आगरा: बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट, वारदात से पहले बदमाशों ने की मुर्गा पार्टी

जानकारी के मुताबिक, युवक को सर में सटाकर गोली मारी गई थी. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसने नीली जीन्स और नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी. बता दें कि बीते 12 जुलाई को भी बागपत जिले के बिनोली क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. युवक 12वीं कक्षा का छात्र था. खून से लतपत छात्र का शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला था.

ये भी पढ़ें- लखनऊ शूटआउट के बाद पोस्टर हुआ वायरल- पुलिस अंकल... प्लीज, गोली मत मारिएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2018, 6:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...