खेत में संबंध बनाने को किया मजबूर, हुए फेल तो युवक-युवती को अर्द्धनग्न कर पीटा

यूपी के बागपत जिले के कुछ दबंग एक लड़के और लड़की को गन्ने के खेत में ले गए और अर्द्धनग्न कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. दबंग दोनों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य कर रहे थे ताकि वे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर सकें.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:07 PM IST
खेत में संबंध बनाने को किया मजबूर, हुए फेल तो युवक-युवती को अर्द्धनग्न कर पीटा
गन्ने के खेत में अर्द्धनग्न कर युवक-युवती को पीटा, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 11:07 PM IST
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार को दबंगों का एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जहां कुछ दबंग एक लड़के और लड़की को गन्ने के खेत में ले गए और अर्द्धनग्न कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. वीडियो में हो रही बातचीत के मुताबिक दबंग दोनों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य कर रहे थे ताकि वे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर सकें.

दबंगों पर गुंडई का इतना भूत सवार था कि उन्होंने लड़के और लड़की की एक भी बात नहीं मानी, जबकि दोनों पीड़ित उनके सामने गिड़गिड़ाते रहे, उनसे छोड़ने की गुहार लगाते रहे. इसके बावजूद भी दबंगों ने दोनों को अर्द्धनग्न कर पीटा और दोनों की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद लड़की ने बड़ौत थाने में पिटाई और रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया. फिलहाल बड़ौत थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. सीओ की मानें तो आरोपी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के ढिकाना गांव का बताया जा रहा है, जहां कुछ दबंग पहले एक युवक-युवती को खेतों में ले गए और फिर अर्द्धनग्न दोनों की पिटाई कर दी.

हालांकि दबंग वीडियो में दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन आवाज से ऐसा लग रहा है कि सभी आरोपी युवक-युवती के जानकार हैं. वहीं वीडियो वायरल होने की जानकारी मिलने पर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रिपोर्ट – शहजाद राव 

ये भी पढ़ें -
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...