लाइव टीवी

युवक ने प्रेमिका के बॉयफ्रेंड को पहले पिलाई शराब फिर हत्या कर किया ये काम...

Binesh Pawar | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 9, 2019, 11:18 PM IST
युवक ने प्रेमिका के बॉयफ्रेंड को पहले पिलाई शराब फिर हत्या कर किया ये काम...
युवक ने प्रेमिका के बॉयफ्रेंड को पहले पिलाई शराब फिर कर दी हत्या

पुलिस का कहना है कि आरोपी सौरभ ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता था, लेकिन वह लड़की मृतक युवक से प्रेम करती थी. आरोपी युवक नहीं चाहता था कि वह लड़की किसी और से प्यार करें.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. एकतरफा प्यार के चलते एक युवक ने प्रेमिका के बॉयफ्रेंड की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को 15 फीट गहरा गड्ढा खोदकर दफन कर दिया. वहीं मामले कि सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर युवक का शव गड्ढे से बरामद भी कर लिया है.

मामला तितावी थाना क्षेत्र के अटाली गांव का है. बताया जा रहा है कि अटाली गांव के अनुज नाम का युवक कई दिनों से लापता था. जिसकी सूचना अनुज के पिता फूलकुमार ने पुलिस को भी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू की. मामले कि परत-दर-परत खुलती चली गयी. पुलिस ने अनुज के रिश्तेदार सौरभ को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसके बाद इस पूरे मामले से पर्दा उठ गया और आरोपी सौरभ ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया और अपनी निशानदेही पर अनुज के शव को जमीन से 15 फिट नीचे गड्ढे से बरामद करा दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के कब्जे से जेसीबी मशीन भी बरामद की है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी सौरभ ने बताया कि वह एक लड़की से प्रेम करता था, लेकिन वह लड़की मृतक अनुज से प्रेम करती थी. आरोपी युवक नहीं चाहता था कि वह लड़की किसी और से प्यार करें. इस वजह से उसने अनुज को पहले शराब पिलाई फिर उसकी हत्या कर दी. इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) ने बताया कि आरोपी युवक सौरभ को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.




ये भी पढ़ें -

मुआवजे के लिए दर्ज कराया गैंगरेप का झूठा मुकदमा, 2 महिलाएं गिरफ्तारसीएम योगी आदित्यनाथ बोले- महिला अपराध आज एक चुनौती बना हुआ है

डॉ फिरोज की नियुक्ति को लेकर फिर उबला बीएचयू, 10 दिसंबर से आमरण अनशन का ऐलान

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- महिला अपराध आज एक चुनौती बना हुआ है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुजफ्फरनगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 11:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर