Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बांदा: खेत में सिंचाई पंप के बटवारे को लेकर भतीजे ने चाचा को जिंदा जलाया, मौत

    भजीते ने चाचा को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है.
    भजीते ने चाचा को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है.

    बांदा (Banda) में खेत की सिंचाई वाले पंप को लेकर हुये विवाद में भजीते ने चाचा को पेट्रोल डालकर जिंदा दिया. अधेड़ को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत (Death) हो गई है. वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 5:39 PM IST
    • Share this:
    बांदा. बांदा (Banda) में एक दिव्यांग (Handicapped) अधेड़ उम्र के व्यक्ति को नशे में धुत उसके ही भतीजे ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घटना के बाद पीड़ित चाचा गंभीर रूप से झुलस गया, जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से उसे आनन- फानन में जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान व्यक्ति की दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

    मामला फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव से सामने आया है. यहां पर सूने घर में मौका पाकर सगे भतीजे ने अपने चाचा बिंदा प्रसाद उम्र 50 वर्ष के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जानकारी बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में झुलसे व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के कुछ घंटे बाद ही अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आरोपी भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    यूपी सरकार उठाएगी नीट टॉपर आकांक्षा सिंह के पढ़ाई का खर्च, सरकार का फैसला




    मामले के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि फतेहगंज थाना क्षेत्र के जबरापुर गांव में एक भतीजे ने अपने ही चाचा के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे हुए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया है, लेकिन  उपचार के दौरान बिंदा प्रसाद की मौत हो गई है. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी भतीजे रामभरोसे को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज