जमीनी विवाद के चलते बीच सड़क में दो भतीजों ने गोली मारकर की ताऊ की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है.
हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

बागपत (Baghpat) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां के चांदी नगर थाना क्षेत्र में रिश्तों का कत्ल हुआ है. अपने ने जमीन के खातिर अपनों को ही मौत (Kill) के घाट उतार दिया है, जिसके बाद से इलाके में डर और तनाव का माहौल है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस (Police) छापेमारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
बागपत. बागपत (Baghpat) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां के चांदी नगर थाना क्षेत्र में रिश्तों का कत्ल हुआ है. अपने ने जमीन के खातिर अपनों को ही मौत (Kill) के घाट उतार दिया है, जिसके बाद से इलाके में डर और तनाव का माहौल है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस (Police) छापेमारी कर रही है.

जमीनी रंजिश के एक ही परिवार के दो पक्षों में पुराना विवाद चल रहा था, जिसमें दो भतीजों ने मिलकर चाच की गोली मारकर हत्या कर दी और दोनों मौके से फरार हो गये. घटना के बाद एसपी अभिषेक कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली. एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियो की गिरफ्तारी को लिए छापेमारी कर रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतक का नाम निजामुलहक बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 60 साल के करीब है. मृतक अपने बेटे जुबैर के साथ बस स्टैंड स्थित मेडिकल स्टोर पर जा रहा था. तभी इनामुलहक के दो भतीजे वहां पहुचें और गाली गलौज करने लगे. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों युवक अवैध हथियार लेकर ताऊ इनामुलहक के पास पहुंचे और उन पर गोली चली दी, जिससे गावं में अफरा-तफरी मच गई. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये. वहीं इनामुलहक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जमीन बंटवारे को लेकर ताऊ और भतीजे पक्ष में काफी दिनों से विवाद चल रहा था.



मेरठ: पुलिस की गोली लगने से 'चुहिया' घायल, अब जेल भेजने की तैयारी
मेरठ में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़

मेरठ में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गौ तस्कर घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, एक बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. काफी देर तक पुलिस कमिंग भी करती रही, लेकिन बदमाश का कोई सुराग नहीं लगा. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल, घायल गौ तस्कर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने एक गौ तस्कर को 600 किलो गौमांश के साथ गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज