बागपत: गन पॉइंट पर दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में 15 लाख की लूट

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 9, 2019, 4:07 PM IST
बागपत: गन पॉइंट पर दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में 15 लाख की लूट
बागपत: गन पॉइंट पर दिनदहाड़े सिंडिकेट बैंक में 15 लाख की लूट

सूचना मिलने पर एसपी व एएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि बैंक कर्मियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं बैंक के साथ रास्तों के सीसीटीवी खंगाला जा रहा है.

  • Share this:
बागपत. बागपत में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचे के बल पर सिंडिकेट बैंक में 15 लाख की लूट को अंजाम दे डाला. बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने ग्राहकों व बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया और नकदी लूटकर फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना छपरौली थाना इलाके के लूंब तुगाना गांव की है. जहां लूंब तुगाना गांव में सिंडिकेट बैंक संचालित है. चश्मदीदों के मुताबिक आज दोपहर बाइक से तीन बदमाश पहुंचे और तमंचे के बल पर 15 लाख रूपए लूट लिए और हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

जांच करती पुलिस टीम
जांच करती पुलिस टीम


सूचना मिलने पर एसपी व एएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि बैंक कर्मियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं बैंक के साथ रास्तों के सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. एसपी ने दावा करते हुए बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट- शहजाद)

ये भी पढ़ें:

रामपुर में आजम खान के घर नोटिस चस्पा, पत्नी समेत दोनों बेटों का भी नाम
Loading...

यूपी में अब लुंगी-बनियान पहनकर ट्रक चलाया तो भरना होगा 2000 रुपए जुर्माना

UP के 25 हजार होमगार्ड्स पर लटक रही छंटनी की तलवार! ये रही वजह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...