लाइव टीवी

नोएडा में 23 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

News18 Bihar
Updated: November 26, 2018, 11:24 AM IST

मामला नोएडा के सेक्टर 41 स्थित डी-88 का है. मृत युवती एक पीजी में रहकर एक साल से पढ़ाई कर रही थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 26, 2018, 11:24 AM IST
  • Share this:
राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना 39 क्षेत्र में एक 23 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान अनुराधा के रूप में हुई है. हालांकि, मौके से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्रथम दृष्टता से घटना प्रेम-प्रसंग की भी प्रतीत हो रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के सेक्टर 41 स्थित डी-88 का है. मृत युवती एक पीजी में रहकर एक साल से पढ़ाई कर रही थी. उसने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पंहुची पुलिस ने युवती अनुराधा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- कानपुर: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस और स्कार्पियो में टक्कर, 4 की मौत

फिलहाल, पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है. प्रथम दृष्टता से मामला प्रेम प्रसंग का भी जताया जा रहा है. वहीं, पड़ोसियों का कहना है, कि अनुराधा की सहेली कहीं से आई तो उसने देखा कि कमरे का दरवाजा है. इसके बाद उसने दरवाजा नॉक किया. जब कोई जवाब नहीं आया तो दरवाजे को धक्का देकर खोला गया. दरवाजा खुलते ही सभी के होश उड़ गए. अनुराधा फंखे से फांसी लगाकर लटकी हुई थी.

ये भी पढ़ें- यूपी में 22 जिलों के जजों के तबादले, HC के महानिबंधक को मिली नई जिम्मेदारी

रिपोर्ट- कुनाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...