होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Noida Food: यहां मिलता है पांच फीट तक का बाहुबली डोसा, अकेले नहीं खा पाएंगे आप

Noida Food: यहां मिलता है पांच फीट तक का बाहुबली डोसा, अकेले नहीं खा पाएंगे आप

South Indian food: यह जगह है नोएडा सेक्टर 104. इसे पहले हाजीपुर गांव कहा जाता था. यहां पर नया-नया मार्केट डेवलप हो रहा ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : आदित्य कुमार

नोएडा. दक्षिण भारतीय खाने का क्रेज देश के सभी हिस्से में बराबर रहता है. नोएडा में भी मसालेदार साउथ इंडियन फूड का क्रेज बराबर है. आप चाहते हैं अपने खाने-पीने के स्वाद में बदलाव, तो हम आपको बताते हैं एक ऐसी जगह के बारे में, जहां पर पांच फीट तक का डोसा मिलता है.

यह जगह है नोएडा सेक्टर 104. इसे पहले हाजीपुर गांव कहा जाता था. यहां पर नया-नया मार्केट डेवलप हो रहा है. यहीं पर है साउथ इंडियन थीम पर आधारित ‘आतिथ्यम रेस्टोरेंट’. यहां पर तीन फीट से लेकर पांच फिट तक का बाहुबली डोसा मिलता है. आतिथ्यम के ऑनर मनीष बताते हैं कि हम तीन फीट से लेकर पांच फीट तक का डोसा बनाते हैं. हम दक्षिण राज्यों में खूब पसंद की जानेवाली 14 तरह की चटनी यहां परोसते हैं. लोग चाहें तो 4 प्रकार की चटनी लें, चाहें तो 14 प्रकार की, ये उनकी मर्जी. इसके साथ ही हम डोसा में भी कई प्रकार का डोसा रखते हैं.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

बच्चे ने दिया नाम – बाहुबली डोसा

मनीष बताते हैं कि ये साइज में इतना बड़ा होता है कि आप अकेले नहीं खा सकते. एक दिन एक ग्राहक के साथ आए बच्चे ने खाते हुए कहा कि यह तो बाहुबली डोसा है. उसके बाद से ही हमने इसका नाम बाहुबली डोसा रख दिया. हमने गांव की थीम पर यह क्रिएट किया है. हम केले के पत्ते पर खाना परोसते हैं ताकि ग्रामीण क्षेत्रों की याद शहर के कंक्रीट के बीच रहे. वो बताते हैं हम ऑनलाइन भी खाना पहुंचाते हैं. https://aatithyam.com/ पर या जोमेटो, स्विगि जैसे प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध हैं.

कोने-कोने के खाने का स्वाद

दाम कोई हाई-फाई नहीं है. 200 से शुरुआत हम करते हैं और कई ऑफर्स भी लोगों के लिए हम देते हैं. अपने देश के कोने-कोने में जो खाने का स्वाद है वो विश्व की किसी जगह पर भी नहीं है, इसलिए हम चाहते हैं कि वो स्वाद यहां भी मिले.

Tags: Food business, Noida news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें