Home /News /uttar-pradesh /

जब महिला ने पुलिस चौकी के सामने लगा ली आग, मच गया हड़कंप; जानें क्या है वजह

जब महिला ने पुलिस चौकी के सामने लगा ली आग, मच गया हड़कंप; जानें क्या है वजह

नोएडा में एक महिला ने पुलिस चौकी के सामने खुद को आग के हवाले कर दिया.

नोएडा में एक महिला ने पुलिस चौकी के सामने खुद को आग के हवाले कर दिया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के नोएडा (Noida) में उस वक्त हड़कंप मच दया, जब एक महिला ने पुलिस चौकी के सामने ही खुद को आग के हवाले कर दिया. नोएडा के फेज-2 थाने की एनएसईजेड चौकी के सामने एक विवाहिता महिला ने खुद को आग लगा ली. घटना मंगलवार शाम की है, जहां आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला का शरीर 40 प्रतिशत जल चुका है. स्थित गंभीर होने के चलते महिला को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के नोएडा (Noida) में उस वक्त हड़कंप मच दया, जब एक महिला ने पुलिस चौकी के सामने ही खुद को आग के हवाले कर दिया. नोएडा के फेज-2 थाने की एनएसईजेड चौकी के सामने एक विवाहिता महिला ने खुद को आग लगा ली. घटना मंगलवार शाम की है, जहां आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला का शरीर 40 प्रतिशत जल चुका है. स्थित गंभीर होने के चलते महिला को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है.

पीड़ित महिला का आरोप है कि 14 साल पहले उसके ससुर ने छेड़खानी की थी. इसके बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई कोई नहीं हुई. ऐसे में परेशान होकर उसने चौकी के सामने ही अपने को आग के हवाले कर दिया. हालांकि, महिला के दावे और पुलिस की थ्योरी में बहुत बड़ा अंतर है.

14 साल पहले हुई थी शादी
पीड़िता की शादी करीब 14 साल पहले इलाहबास गांव के निवासी सोनू से हुई. पीड़िता बेहलोलपुर निवासी है. दोनों के चार बच्चे हैं, जिसमें दो लड़की और दो लड़के हैं. सोनू प्राइवेट नौकरी करता है. शादी के दो साल बाद गांव में दंबग लोगों से किसी बात को लेकर इनका झगड़ा हो गया. इसके बाद से घर के बाकी सदस्य इन दोनों के पीछे लग गए. जब भी कोई बात होती दोनों के साथ मारपीट करते. इससे तंग आकर पीड़ित महिला ने अपने को आग के हवाले कर दिया.

ये है पुलिस की थ्योरी
एडिशनल सीपी लव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि 20 फरवरी को महिला द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया था, जिसमें दो लोगों पर बदनाम करने के आरोप लगाए गए थे. इसमें महिला का देवर भी शामिल है. हालांकि, जब जांच की गई तो मामला कुछ और ही सामने आया. पुलिस के मुताबिक, महिला ने गांव में कई लोगों से पैसे ले रखे थे और जब वे लोग पैसे के बारे में बात करते थे तो महिला उनपर पुलिस ने शिकायत करने की धमकी देती. गांव के ही कुछ लोगों ने शिकायत भी की है. फिलहाल, पैसे लेने के संबंध में मामले की जांच एसीपी सेंट्रल जोन अब्दुल कादिर को सौंपी गई है. जल्द जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर