Home /News /uttar-pradesh /

abusive shrikant tyagi will remain in jail for now there is an allegation of misbehavior with woman in omaxe society ssp

अभी जेल में ही रहेगा 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी, ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी का है आरोप

महिला से अभद्रता करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. (ANI)

महिला से अभद्रता करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. (ANI)

Shrikant Tyagi: महिला से अभद्रता करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. सूरजपुर कोर्ट ने मंगलवार को त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. इसके चलते त्यागी को जेल में ही रहना होगा. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट से IPC-354 (छेड़छाड़) के मामले में त्यागी की जमानत अर्जी खारिज हुई है. श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को जिला सत्र की निचली अदालत ने खारिज किया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा: महिला से अभद्रता करने के मामले में आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को मंगलवार को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. सूरजपुर कोर्ट ने मंगलवार को त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. इसके चलते त्यागी को जेल में ही रहना होगा. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट से IPC-354 (छेड़छाड़) के मामले में त्यागी की जमानत अर्जी खारिज हुई है. श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को जिला सत्र की निचली अदालत ने खारिज किया है. अब सेशन कोर्ट में डाली गई जमानत याचिका पर 26 अगस्त को सुनवाई होगी। वहीं त्यागी के साथ पकड़े गए 6 लोगों को जमानत मिल गई है.

वहीं सूरजपुर कोर्ट ने मंगलवार को त्यागी के समर्थन में पीड़ित महिला के साथ बदसलूकी और धमकाने के आरोप में गिरफ्तार 6 लोगों को जमानत दे दी है. आरोपी त्यागी के वकील सुशील भाटी का कहना है कि सभी के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किए थे, लेकिन वह उचित नहीं थे. जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. वहीं, सेक्शन 420 मामले में श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका खारिज हो गयी है, जबकि 354 सेक्शन के तहत जमानत लोअर कोर्ट से पहले खारिज हो गई थी, जिसके बाद हम सेशन कोर्ट में गए, जहां सुनवाई की तारीख नहीं मिली है.

महिला के साथ बदसलूकी की और उसे धमकाया
गौरतलब है कि सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली पीड़ित महिला के घर लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, रवि पंडित, प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, चर्चिल राणा सहित 10 से अधिक लोग पहुंचे थे. आरोप है कि इन लोगों ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाली महिला के साथ बदसलूकी की और उसे धमकाया था.

गालीबाज श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को मिली जमानत 
यूपी के नोएडा स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के आरोप में जेल की सजा काट रहे श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. नोएडा की सोसाइटी में घुसकर हंगामा करने के आरोप में जेल गए गालीबाज श्रीकांत त्यागी के 6 समर्थकों को जमानत मिल गई है. दरअसल, ग्रैंड ओमेक्स में महिला के साथ अभद्रता कर श्रीकांत त्यागी गालीबाज नेता से गैंगेस्टर बन गया. इस घटना की कोर्ट में चरणवार सुनवाई जारी है. मंगलवार दोपहर में जिला कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सोसाइटी में बवाल करने वाले 6 अभियुक्तों को जमानत दे दी. ये श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसायटी पहुंचे थे.

श्रीकांत समेत 10 लोग भेजे गए जेल में
दरअसल, श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ अभद्रता का वीडियो पांच अगस्त को सोशल मीडिया पर जारी हुआ था. इसके बाद मामला मीडिया में आने से पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस की सख्ती की भनक लगते ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया. मामले के पांचवें दिन श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया और इस मामले में कुल 10 लोगों को जेल भेजा गया.

Tags: Noida crime, Noida Police, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर