होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

नोएडा में गाड़ी टच होने पर एक महिला ने 90 सेकंड में जड़ा 17 थप्पड़, देखें Viral Video

नोएडा में गाड़ी टच होने पर एक महिला ने 90 सेकंड में जड़ा 17 थप्पड़, देखें Viral Video

Noida News: आरोपित महिला की पहचान कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक कुंज की किरन सिंह के रूप में हुई है.

Noida News: आरोपित महिला की पहचान कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक कुंज की किरन सिंह के रूप में हुई है.

Noida News: नोएडा पुलिस ने शनिवार को प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि दिनांक 12.08.2022 को ट्वीटर,सोशल साइट पर एक महिला द्वारा ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट करने का वीडियोे वायरल हुआ था.

हाइलाइट्स

नोएडा में रिक्शा चालक को पीटने वाली महिला गिरफ्तार
कार में साइड लगने पर मारे थे कई थप्पड़
सोशल मीडिया में वायरल हुआ था वीडियो

नोएडा. नोएडा के फेज दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-110 स्थित बाजार में ई-रिक्शा की कार में हल्की सी साइड लगने पर ई-रिक्शा चालक को बुरी तरह से पीटने वाली महिला को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित महिला की पहचान कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक कुंज की किरन सिंह के रूप में हुई है. गुस्साई महिला ने ई-रिक्शा चालक को रोका, फिर कमीज पकड़कर उसे कार के पास लाई और फिर ताबड़तोड़ चांटे मारती रही. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि महिला ने 90 सेकंड के अंदर ई-रिक्शा चालक को सरेआम 17 बार थप्पड़ मारे. वहां कई लोग मौजूद थे. लेकिन किसी ने भी महिला को रोकने की कोशिश नहीं की. इस दौरान ई-रिक्शा चालक महिला से कुछ भी नहीं बोलता. बस उससे पिटता रहता है. वहीं, कुछ लोग इसका वीडियो बनाते दिखे. यहीं मौजूद किसी शख्स ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि अब वायरल हो चुका है.

घटना के बाद सेक्टर-82 में रहने वाले ई- रिक्शा चालक मिथुन चौधरी ने मामले की शिकायत संबंधित कोतवाली पुलिस से की है. नोएडा पुलिस ने शनिवार को प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि दिनांक 12.08.2022 को ट्वीटर,सोशल साइट पर एक महिला द्वारा ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट करने का वीडियोे वायरल हुआ था.

UP: CM योगी को मिली ‘बम’ से उड़ाने की धमकी, हिंदूवादी नेता देवेंद्र तिवारी को मिला पत्र

जिसके सम्बन्ध में थाना फेस-2 पर महिला अभियुक्ता किरण सिंह पत्नी कान्ता प्रसाद निवासी म0न0 137 बी गली नंबर- 6 मधु नगर चौक थाना मधुनगर जिला आगरा वर्तमान पता फ्लैट न0 137 ए श्रमिंक कुज सेक्टर 110 थाना फेस 2 नोएडा के विरूद्ध एनसीआर न0-79/22 धारा 323/504 भादवि पंजीकृत किया गया तथा आज उक्त महिला को श्रमिंक कुज सै0 110 नोएडा से गिरफ्तार करते हुये 151/107/116 सीआरपीसी के अंर्तगत कार्यवाही की गयी है.

Tags: Noida news, Noida Police, Road Accidents, UP news, UP police, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर