होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा में सुसाइड से सननसी: 3 साल के पोते को मौत की नींद सुलाकर दादा ने भी कर ली आत्महत्या

नोएडा में सुसाइड से सननसी: 3 साल के पोते को मौत की नींद सुलाकर दादा ने भी कर ली आत्महत्या

नोएडा: तीन वर्षीय पोते को जहर देने के बाद दादा ने भी खाया जहर, दोनों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा: तीन वर्षीय पोते को जहर देने के बाद दादा ने भी खाया जहर, दोनों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के नोएडा में आत्महत्या से सनसनी फैल गई. दनकौर थाना इलाके के एक फार्म हाउस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने तीन व ...अधिक पढ़ें

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में एक शख्स ने न केवल अपनी जीवनलीला समाप्त की, बल्कि उसने अपने पोते को भी जहर देकर मार डाला. दरअसल, इलाके के एक फार्म हाउस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने तीन वर्षीय पोते को कथित रूप से जहर देने के बाद स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई.

थाना प्रभारी राधा रमन सिंह ने बताया कि दादा का नाम निहाल (65) है तथा उसके पोते का नाम कलुआ है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि निहाल परिवारिक कलह से परेशान थे और इस वजह से उसने अपने पोते को जहर देने के बाद स्वयं भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्चे के पिता दो साल पहले घर छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद उसकी मां भी घर छोड़कर चली गई थी. सिंह ने बताया कि बच्चा अपने दादा के पास रह रहा था. बताया जा रहा है कि दादा बेटे-बहू के घर छोड़ जाने की वजह से अवसाद में रह रहा था, यही वजह है कि मंगलवार को उसने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सननसी फैल गई.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

Tags: Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें