होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Noida News: नोएडा के इस मेट्रो स्टेशन पर रोज होता है ऑटो वालों में झगड़ा, सवारियों में दहशत

Noida News: नोएडा के इस मेट्रो स्टेशन पर रोज होता है ऑटो वालों में झगड़ा, सवारियों में दहशत

Noida Crime News: सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन बहुत महत्वपूर्ण स्थान है. यहीं से नोएडा सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन तक लोग जाते ह ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा: सवारियों को अपने ऑटो में बैठाने के लिए ऑटो वालों को लड़ते-झगड़ते तो आपने देखा होगा. लेकिन उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में ऑटो वाले सवारियों से ही लड़ना शुरू कर देते हैं. उन्हें अपने ऑटो में बैठाने के लिए धक्का-मुक्की, खींचचतान करते हैं और ये घटना सबसे ज्यादा सेक्टर- 52 में होती है. घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही है, लेकिन इसका हल कोई दिखाई नहीं देता है. वहीं इससे परेशान लोग सोशल मीडिया और पुलिस से कई बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती.

सेक्टर-78 की रहने वाली श्वेता भारती अपने घर जाने के लिए सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर ही रोज उतरती हैं. वहां से वह सेक्टर-78 के लिए ऑटो लेती हैं. वह बताती हैं कि कई बार हमने सोशल मीडिया से भी और मिलकर कर भी पुलिस विभाग से शिकायत की है, जिस प्रकार ऑटो वाले महिलाओं और लोगों के साथ खींचतान करते हैं वो स्थिति ठीक नहीं होती. जब भी शिकायत दो तो कुछ दिनों तक पुलिस की तैनाती की जाती है. लेकिन स्थिति कुछ दिनों बाद दोबारा जस की तस हो जाती है.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

रोजा यादव सेक्टर-73 में रहती हैं. वो दिल्ली कभी-कभी किसी काम से जाती रहती हैं. वो बताती हैं कि ऑटो वाले मेट्रो की सीढ़ी तक आ जाते हैं. कई बार झगड़ा भी हो जाता है. सवारियों को ऑटो में बैठाने के लिए सवारियों का इस तरह से पीछा करना डर का माहौल पैदा करता है. कभी-कभी तो इतना डर जाती हूं कि मजबूरी में बैठना पड़ता है. वहीं रात को तो ऑटो वाले सवारियों को पकड़ने और खींचने तक आमादा हो जाते हैं.

जानिए क्या है पुलिस का तर्क
सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन बहुत महत्वपूर्ण स्थान है. यहीं से नोएडा सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन तक लोग जाते हैं. यहीं से लाखों लोग नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मेट्रो से ग्रेटर नोएडा तक यात्रा करते हैं. इस मामले पर डीसीपी ट्रैफिक व्यवस्था अनिल कुमार यादव से बात की गई तो उनका कहना है कि ट्रैफिक पुलिसबल मौके पर मौजूद रहते हैं. दिन में शाम में शिफ्ट में वो ड्यूटी करते हैं. इस तरह के व्यवहार को रोका जाएगा.

Tags: Auto Rickshaw Video Viral, Noida news, Noida Police, Up crime news, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें