Home /News /uttar-pradesh /

Bareilly: विकलांग नाबालिग को पुलिस जवानों ने लाठी से पीटा, जख्मी किशोर अस्पताल में भर्ती

Bareilly: विकलांग नाबालिग को पुलिस जवानों ने लाठी से पीटा, जख्मी किशोर अस्पताल में भर्ती

पुलिस जुल्म का शिकार अपाहिज किशोर बरेली के अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस जुल्म का शिकार अपाहिज किशोर बरेली के अस्पताल में भर्ती है.

Crime Against Minor : बरेली पुलिस के जवानों की हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद बरेली पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. उनके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाने की तैयारी की जा रही है. इधर, अस्पताल में भर्ती विकलांग किशोर ने रो-रोकर बताया कि दोनों पुलिसवालों ने उसे लाठी से बुरी तरह पीटा है. किशोर ने बताया कि पुलिसवाले उसपर गैरकानूनी धंधा करने का आरोप लगाकर पैसे मांग रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. बरेली में यूपी पुलिस के दो जवानों ने फिर अपना रंग दिखाया है. इन दोनों ने एक अपाहिज किशोर को इस बुरी तरह पीटा है कि वह अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में पुलिसिया पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

    सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किशोर अपने रास्ते जा रहा है, तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो पुलिसवाले आते दिखते हैं. इन दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगा रखी है. मोटरसाइकिल चला रहे पुलिसवाले ने आगे जा रहे किशोर को पहले लात से मारा. फिर मोटरसाइकिल रोकी और तबतक पीछे बैठे पुलिसवाले ने उतरकर किशोर की बाईं बांह पकड़ ली. इस बीच बाइक खड़ी कर पुलिसवाले ने लाठी निकाल ली और किशोर की दनादन पिटाई करने लगा.

    अस्पताल में एडमिट इस किशोर ने अपने बयान में बताया है कि पुलिसवाले इससे पैसा मांग रहे थे. वे इस किशोर से कह रहे थे कि वह गैरकानूनी धंधा करता है. पुलिस की इस पिटाई से जख्मी किशोर अस्पताल के बेड पर फूट-फूट कर रो रहा था.

    देखें पुलिसया हरकत और किशोर का बयान

    इस बारे में बरेली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा ‘सोशल मीडिया के माध्यम से एक प्रकरण/वीडियो संज्ञान में आया है कि जिसमें दो पुलिसकर्मी मुख्य आरक्षी व आरक्षी 14 वर्षीय एक युवक को लाठी से मार रहे हैं. प्रकरण का तत्काल संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दोनों पुलिसकर्मियों के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही हेतु संस्थित कर दिया गया है. प्रकरण में दोनों पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जा रही है.’

    खेलें यूपी क्विज

    बरेली पुलिस ने कठोर कार्यवाही किए जाने की बात कहकर फिलहाल तो मामले को शांत करने की कोशिश की है, लेकिन असल मुद्दा है कि पुलिस के जवान आखिर कब अपनी ऐसी हरकतों से बाज आएंगे. देखने वाली बात यह भी होगी कि पुलिस की निगाह में अपने ऐसे जवानों के लिए ‘कठोर कार्यवाही’ का मतलब क्या है?

    Tags: Bareilly hindi news, Bareilly police, Crime Against Child, UP police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर