BBA कर रहा कश्मीरी छात्र लापता, परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नोएडा सेक्टर 125 में स्थित एशियन स्कूल ऑफ़ बिजिनेस कॉलेज (एशियन एजुकेशन ग्रुप) से बीबीए की पढ़ाई कर रहा कश्मीर का छात्र सैयद वासिद हसन बीते 12 दिसंबर से लापता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 7:26 PM IST
BBA कर रहा कश्मीरी छात्र लापता, परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
नोए़डा पुलिस
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 27, 2018, 7:26 PM IST
नोएडा सेक्टर 125 में स्थित एशियन स्कूल ऑफ़ बिजिनेस कॉलेज (एशियन एजुकेशन ग्रुप)  से बीबीए की पढ़ाई कर रहा कश्मीर का छात्र सैयद वासिद हसन बीते 12 दिसंबर से लापता है. फोन पर सम्पर्क न होने के चलते परिजनों ने नोएडा आकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है.

बता दें कि 22 बर्षीय छात्र सैयद वासिद हसन कश्मीर के बांदीपोरा जिले का रहने वाला है. वह नोएडा के सेक्टर 125 मे स्थित एशियन स्कूल ऑफ बिजिनेस कॉलेज से बीबीए लास्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था. सूत्रों की माने तो सैयद 12 दिसंबर तक नोएड़ा में देखा गया था. उसके बाद उसका कुछ पता नही चल पाया है. सैयद सेक्टर 126 में चौहान पीजी में रह रहा था.

पीजी संचालक ने बताया कि शायद बीते 27 अगस्त को यहां रहने आया था. परिजनों द्वारा की जा रही इन्वेस्टिगेशन के दौरान पीजी संचालक से हुई बात में बताया गया था कि वो बिना बताए अपने किसी दोस्त के यहां चला जाता था. लेकिन इस बार कहा गया है, कुछ पता नही चल रहा है. वहीं पीजी संचालक ने बताया कि उनका एक दोस्त यहां मिलने अक्सर आया करता था.

पुलिस की माने तो सैयद वासिद हसन के परिजनों ने तहरीर में लिखकर दिया है कि उनका 13 दिसंबर से उनके बेटे से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा पंजीकृत कर जांच शुरू करदी है. साथ ही फोन कॉल और लोकेशन का भी पता लगाया जा रहा है. उसकी लास्ट लोकेशन दिल्ली के लाजपत नगर की आई है. पुलिस लगातार परिजनों के संपर्क में बनी हुई है. (रिपोर्ट-कुनाल जायसवाल)

ये भी पढ़ें: शारदा विश्वविद्यालय से गायब कश्मीरी छात्र बना ISIS आतंकी, सामने आया पोस्टर-ऑडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...