होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /नोएडा के 'गालीबाज श्रीकांत त्यागी को UP STF ने मेरठ से पकड़ा, अब खुलेगी पूरी 'क्राइम कुंडली'

नोएडा के 'गालीबाज श्रीकांत त्यागी को UP STF ने मेरठ से पकड़ा, अब खुलेगी पूरी 'क्राइम कुंडली'

पुलिस को गिरफ्त में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

पुलिस को गिरफ्त में गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी

Srikant Tyagi Arrested: मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस श्रीकांत त्यागी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड मांगे ...अधिक पढ़ें

नोएडा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद नोएडा पुलिस ने गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. इस बारे में थोड़ी देर में ही पुलिस खुलासा करेगी. बता दें कि सोमवार शाम को ही इस प्रकरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़े अफसरों को सख्त हिदायत दी थी कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ़्तारी हो. अगर ऐसा नहीं होता है तो अफसरों की खैर नहीं. साथ ही उन्होंने कहा है कि एक अपराधी को गनर कैसे मुहैया करवाई गई इसकी भी जानकारी उन्होंने मांगी है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस श्रीकांत त्यागी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड मांगेगी.  पुलिस अब उससे यह भी पता करेगी कि कैसे उसे गनर मिला था. साथ ही उसके खिलाफ पूर्व में दर्ज मामले में भी अब उससे पूछताछ होगी. बताया जा रहा है कि उसके खिलाफ नोएडा में ही 9 मुक़दमे दर्ज हैं. बावजूद वह रौब से रह रहा था और उसे सरकारी गनर भी मिला हुआ था.

STF ने किया गिरफ्तार 
श्रीकांत त्यागी के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित था. यूपी एसटीएफ ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया. अभी उससे पूछताछ जारी है. यह पता लगाया जा रहा है कि वह कहां कहां छिपा और उसमें इसकी किस-किस ने मदद की. इसके अलावा अब उसकी मुश्किलें और भी बढ़ने वाली है क्योंकि अब पुलिस उसकी पूरी क्राइम कुंडली को खोलने जा रही है. ओमैक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी के मामले में उसके खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हुए हैं, लेकिन अब उसके पुराने मुकदमों को भी पुलिस खोलने वाली है.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

इन मामलों में है मुकदमा दर्ज 
गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अकेले नोएडा में ही 9 मामले दर्ज हैं. जो मुकदमे दर्ज हैं वह गंभीर धाराओं में हैं. उसके खिलाफ 2007, 2008 और 2020 में जो मुक़दमे दर्ज हुए हैं उसमें मारपीट, गुंडा एक्ट, हत्या का प्रयास जैसे अपराध शामिल है. जबकि महिला के साथ बदसलूकी मामले में उसके ऊपर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की गई है.

Tags: Noida news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें