Home /News /uttar-pradesh /

big relief to 1300 flat buyers of panchsheel buildtech in noida will be stunned after reading the news nodbk

नोएडा में पंचशील बिल्डटेक के 1300 फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत, खबर पढ़कर हो जाएंगे गदगद

प्राधिकरण के ओएसडी बिल्डर सेल संतोष कुमार ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का करीब 135 करोड़ रुपये बकाया है. (सांकेतिक फोटो)

प्राधिकरण के ओएसडी बिल्डर सेल संतोष कुमार ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का करीब 135 करोड़ रुपये बकाया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: एसबीआई कैप पूरी छानबीन करने के बाद ही फंड जारी करता है. उन्होंने कहा कि स्ट्रेस फंड पाने के लिए और भी बिल्डरों को आगे आना चाहिए. सीईओ ने कहा कि फ्लैट खरीदारों को कब्जा दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अपने स्तर से प्रयास जारी रखेगा. ग्रेनो प्राधिकरण को भी बकाया किस्त के 39.42 करोड़ रुपये मिलेंगे.

अधिक पढ़ें ...

ग्रेटर नोएडा. गौतम बुद्धनगर (Gautam Buddhanagar) में पंचशील बिल्डटेक (Panchsheel Buildtech) के 1300 फ्लैट खरीदारों और प्राधिकरण के लिए राहत की खबर है. एसबीआई कैप ने पंचशील बिल्डटेक के लिए दूसरी किस्त भी जारी कर दी है. इससे परियोजना को पूरा करने में और तेजी आएगी. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के सीईओ नरेंद्र भूषण ने पंचशील बिल्डटेक के लिए स्ट्रेस फंड जारी होने पर खुशी जताते हुए कहा कि एसबीआई कैप से उन परियोजनाओं को ही ‘स्ट्रेस फंड’ जारी होता है, जिनका निर्माण पूरा होने की स्थिति होता है.

एसबीआई कैप पूरी छानबीन करने के बाद ही फंड जारी करता है. उन्होंने कहा कि स्ट्रेस फंड पाने के लिए और भी बिल्डरों को आगे आना चाहिए. सीईओ ने कहा कि फ्लैट खरीदारों को कब्जा दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अपने स्तर से प्रयास जारी रखेगा. ग्रेनो प्राधिकरण को भी बकाया किस्त के 39.42 करोड़ रुपये मिलेंगे. पंचशील बिल्डटेक के लिए स्ट्रेस फंड से करीब 249 करोड़ रुपये स्वीकृति हुए थे, जिसमें अब दूसरी किस्त जारी की गई है. इसकी पहली किस्त सितंबर में ही जारी हो चुकी है. ग्रेटर नोएडा में स्ट्रेस फंड से वित्तीय सहायता पाने वाली यह दूसरी परियोजना है.

प्राधिकरण को भी अपनी बकाया किस्त प्राप्त होने लगी है
इससे पहले कैपिटल एथेना परियोजना को वित्तीय सहायता ( करीब 165 करोड़ रुपये) मिल रही है. पैसों की कमी के चलते पंचशील बिल्डटेक अपने प्रोजेक्ट को पूरा नहीं कर पा रहा था. इसके करीब 1300 फ्लैट में खरीदारों ने अपनी गाढ़ी कमाई लगा रखी है. फ्लैट खरीदारों को उनका आशियाना दिलाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने भी कोशिश की और पंचशील बिल्डटेक को स्ट्रेस फंड से 249 करोड़ रुपये वित्तीय सहायता स्वीकृत हो गई. इस पैसे से बिल्डर अधूरी परियोजना को पूरा कर रहा है और प्राधिकरण को भी अपनी बकाया किस्त प्राप्त होने लगी है.

करीब 39.42 करोड़ रुपये भी प्राप्त हो गए हैं
प्राधिकरण के ओएसडी बिल्डर सेल संतोष कुमार ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का करीब 135 करोड़ रुपये बकाया है. यह रकम चार किस्तों में मिलनी है. पहली किस्त सितंबर में आ चुकी है. अब दूसरी किस्त करीब 39.42 करोड़ रुपये भी प्राप्त हो गए हैं.

Tags: Noida Authority, Noida news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर