Home /News /uttar-pradesh /

bike riders killed youth in minor dispute noida police in search of accused nodelsp

मामूली विवाद में बाइक सवारों ने की युवक की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी नोएडा पुलिस

नोएडा के थाना फेज-2 में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान गुल्लू के रूप में बताई गई.  फाइल फोटो

नोएडा के थाना फेज-2 में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान गुल्लू के रूप में बताई गई. फाइल फोटो

UP crime news: नोएडा के थाना फेज-2 में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान भंगेल निवासी गुल्लू के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में टीमों को लगा दिया गया है. इस घटना को लेकर भंगेल गांव में भारी तनाव है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के थाना फेज-2 में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर किए जाने की घटना के बाद हड़कंप मच गया. युवक की पहचान भंगेल निवासी गुल्लू के रूप में बताई जा रही है. युवक के सिर पर ईंट मारी गई, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीन लोगों ने उसकी पिटाई की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. इस घटना को लेकर भंगेल गांव में भारी तनाव है.

बताया जा रहा है कि मृतक गुल्लू ने पहले अपने दो साथियों के साथ बियर शॉप से बीयर खरीदी और उसको पिया. पीने के बाद वह शनि मंदिर की तरफ बढ़ रहा था, तभी सामने से आ रहे बाइक सवार का हैंडल गुल्लू को लग गया. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस होने लगी. इस दौरान गुल्लू ने पत्थर उठाकर मारने की कोशिश की तो बाइक सवार युवकों ने पत्थर छीन लिया और गुल्लू के सिर पर वार कर दिया. इससे गुल्लू वहीं गिर गया. गुल्लू को जब नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

सिर में चोट लगने से हुई मौत
DCP हरीश चंद्र ने बताया कि एक बीयर शॉप के बाहर गुल्लू कि बाइक सवार युवकों से बाइक का हैंडल टकराने से कहासुनी हुई. कहासुनी के बाद गुल्लू ने पत्थर उठाकर युवकों पर हमले कि कोशिश की, लेकिन बाइक सवार युवकों ने पत्थर गुल्लू से छीन कर उसके सिर पर कई वार कर दिए. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची युवक को अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डीसीपी ने बताया कि टीम गठित कर दी गई है. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द मामले को खोला जाएगा.

नोएडा में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए कई जगह टीमों को लगा दिया है. वहीं मृतक के परिजनों को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वहां कोहराम मच गया. सरेराह हुई इस घटना को लेकर लोगों में भी दहशत का माहौल पैदा हो गया.

Tags: Noida news, Noida Police, Up crime news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर