पुलिस कॉलोनी से तीन दरोगा सहित 5 पुलिसकर्मियों की बाइक चुरा ले गए चोर

सेक्टर 40 स्थित पुलिस क्वार्टर निवासी दरोगा धीरपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि कल रात अज्ञात चोरों ने कॉलोनी से उनकी हीरो होंडा मोटरसाइकिल चोरी कर ली

भाषा
Updated: February 15, 2018, 5:22 PM IST
पुलिस कॉलोनी से तीन दरोगा सहित 5 पुलिसकर्मियों की बाइक चुरा ले गए चोर
Demo Pic
भाषा
Updated: February 15, 2018, 5:22 PM IST
नोएडा शहर की पुलिस कॉलोनी से चोरों ने कल रात तीन दारोगाओं सहित कुल पांच पुलिसकर्मियों के दो पहिया वाहन चुरा लिए. चोरी की इस घटना ने जहां पुलिस वालों के लिए अजीबो-गरीब हालात पैदा कर दिए हैं, वहीं स्थानीय लोग सवाल करने लगे हैं कि जब रक्षक ही सुरक्षित नहीं है तो हमारा क्या होगा?

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि सेक्टर 40 स्थित पुलिस क्वार्टर निवासी दरोगा धीरपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि कल रात अज्ञात चोरों ने कॉलोनी से उनकी हीरो होंडा मोटरसाइकिल चोरी कर ली. कल रात ही चोरों ने प्रशिक्षण पर गए दरोगा विनोद चौहान की पल्सर मोटरसाइकिल, दरोगा सौरभ की मोटरसाइकिल, शिवचरण की हीरो होंडा मोटरसाइकिल और पुलिसकर्मी पवार की अपाचे मोटरसाइकिल चोरी कर ली.

गौरतलब है कि सेक्टर 40 में ही उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था आनंद कुमार का निजी आवास है. इसके अलावा सेक्टर 40 और 39 में अन्य कई नौकरशाह, नेता और उद्योगपति भी रहते हैं.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर