नोएडा: भाई बना बहन का कातिल, जानिए- कैसे खुला कत्ल का राज़

News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 5:24 PM IST
नोएडा: भाई बना बहन का कातिल, जानिए- कैसे खुला कत्ल का राज़
प्रतीकात्मक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: September 17, 2017, 5:24 PM IST
नोएडा में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति ने अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी और अफवाह फैला दी कि चोटी कटने की वजह से वह बेहोश हो गई थी और उसके बाद ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात के पीछे की कहानी खोल कर रख दी.

मामला नोएडा के थाना सेक्टर-49 इलाके का है. बता दें, कि बरौला गांव में सलमान नामक व्यक्ति अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहता था. 18 अगस्त को सलमान ने तकिए से मुंह दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी. वह उसके शव को अपने पैतृक जनपद अमरोहा लेकर गया.

वहां पर उसने कहा कि उसकी बहन की चोटी कट गई थी, जिस वजह से वह बेहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. सलमान की कहानी पर कुछ लोगों को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद सलमान को गिरफ्तार कर लिया.

अमरोहा पुलिस ने मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी. जिसने आरोपी को अमरोहा से ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया. पुलिस उसे लेकर नोएडा आई. वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी सलमान ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन किसी युवक से प्रेम करती थी.

मना करने के बाद भी वह युवक से संबंध नहीं तोड़ रही थी. बस यही बात आरोपी सलमान को नागवार गुजर रही थी. जिसकी वजह से उसने अपनी बहन की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर