नोएडाः बहन से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने चाकुओं से गोदकर की भाई की हत्या

गंभीर रूप से घायल पीड़ित को पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकाश नामक एक युवक और उसके साथियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 11:15 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 18, 2018, 11:15 PM IST
नोएड़ा में शनिवार को मनचलों ने दिनदहाड़े एक युवक की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल, मनचले युवक की बहन से छेड़खानी कर रहे और जब युवक ने बहन से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने चाकू से गोदकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुट गई हुई.

यह भी पढ़ें-छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात नोएडा थाना फेज 3 के मामूरा गांव का है, जहां गली नम्बर 8 में कुछ मनचले एक युवती के साथ छेड़खानी कर रहे थे और मृतक कपिल ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो मनचलों ने कपिल पर चाकुओं से हमला करके मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े युवक पर चाकुओं से हमले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें-सीतापुर: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की की सरेराह हत्या

गंभीर रूप से घायल पीड़ित को पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकाश नामक एक युवक और उसके साथियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट-कुनाल, नोएडा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर