बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कर्मचारियों से भरी बस पलटी, 17 घायल

बस पर कविता वूमेन वेयर हौजरी कोम्पलेक्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी सवार थे. सुबह लगभग 11 बजे फूल मंडी चौराहे पर बस का एक्सएल टूट गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 26, 2018, 4:06 PM IST
बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कर्मचारियों से भरी बस पलटी, 17 घायल
बस दुर्घटनाग्रस्त
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 26, 2018, 4:06 PM IST
उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कर्मचारियों से भरी बस दुर्घटना का शिकार हो गई. इस घटना में कई कर्मचारी घायल हो गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. एक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, बाकी सभी घायलों को प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी गई.

जानकारी के मुताबिक घटना थाना फेस-2 क्षेत्र की है. बस पर कविता वूमेन वेयर हौजरी कोम्पलेक्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी सवार थे. सुबह लगभग 11 बजे फूल मंडी चौराहे पर बस का एक्सएल टूट गया, जिससे वह डिवाइडर से टकरा कर पलट गई.



सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार को यथार्थ में और वाकी को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. बस में सवार लोगों की माने तो बस में 55 लोग सवार थे. इनमें से कुछ लोग गाड़ी मेंं खड़े भी थे. जिसमें से लगभग 17 लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- महंत नरेन्द्र गिरी ने अथॉरिटी पार्क में नमाज पढ़ने पर लगाए गए प्रतिबंध का किया स्वागत

कहा जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार को बचाने के लिए जब ड्राइवर ने बस को बचाया तो उसका अचानक एक्सल टूट गया और गाड़ी  डायवर्ड पर चढ़कर पलट गई.

ये भी पढ़ें- बदायूं में रिश्वत लेते लेखपाल का VIDEO हुआ वायरल

रिपोर्ट- कुनाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...