सड़क दुर्घटना में चीनी नागरिक घायल, इलाज के दौरान मौत

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि 30 अगस्त की रात को सेक्टर 105 के पास चीनी नागरिक जॉग लिसू उर्फ एरिक नोएडा एक्सप्रेसवे पर लहूलुहान अवस्था में पुलिस को मिले.

भाषा
Updated: September 2, 2019, 10:26 PM IST
सड़क दुर्घटना में चीनी नागरिक घायल, इलाज के दौरान मौत
सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)
भाषा
Updated: September 2, 2019, 10:26 PM IST
नोएडा (Noida) में सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के सेक्टर-105 के पास 30 अगस्त की रात को सड़क पर चोटिल अवस्था में पुलिस को मिले चीनी नागरिक (Chinese Man) की उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि 30 अगस्त की रात को सेक्टर 105 के पास चीनी नागरिक जॉग लिसू उर्फ एरिक नोएडा एक्सप्रेसवे पर लहूलुहान अवस्था में पुलिस को मिले. पुलिस ने उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया था. उनके पास से पुलिस ने जॉग के मोबाइल फोन से संदीप नामक व्यक्ति का नंबर निकाल कर उन्हें इस हादसे की सूचना दी. संदीप ने उन्हें यथार्थ अस्पताल से नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया. फोर्टिस अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

थाना प्रभारी के अनुसार पूछताछ के दौरान संदीप ने पुलिस को बताया कि जॉग नोएडा उनकी चाइनीज मोबाइल फोन के लिए बैटरी बनाने की फैक्ट्री में विजिट के लिए आए थे. घटना वाले दिन संदीप एवं चीनी नागरिक ने पार्टी की थी. चीनी नागरिक ने ज्यादा शराब पी ली थी. संदीप के साथ कार में बैठकर वह नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते सेक्टर 105 के पास से गुजर रहे थे, तभी चीनी नागरिक कार का दरवाजा खुल जाने से नीचे गिर गए थे.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 10:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...