होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG! संविदाकर्मी ड्राइवर को नहीं मिला वेतन तो नोएडा बस अड्डे से चोरी कर ले गया बस, हुआ गिरफ्तार

OMG! संविदाकर्मी ड्राइवर को नहीं मिला वेतन तो नोएडा बस अड्डे से चोरी कर ले गया बस, हुआ गिरफ्तार

Noida News: पूर्व ड्राइवर चोरी कर ले गया रोडवेज की बस

Noida News: पूर्व ड्राइवर चोरी कर ले गया रोडवेज की बस

Noida Crime News: द्विवेदी ने बताया कि मुकेश ने पूछताछ में बताया कि वह डिपो में संविदा के आधार पर चालक था, लेकिन उसका ब ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुकेश ने पूछताछ में बताया कि वह डिपो में संविदा के आधार पर चालक था
सैलरी नहीं मिली तो उसने बस चोरी कर ली और बैटरी निकाल कर किसी को बेच दी

नोएडा. दिल्ली एनसीआर से सटे नोएडा में मोरना रोडवेज बस डिपो से एक बस चोरी करने के मामले में एक पूर्व चालक को गिरफ्तार किया गया है. अपर पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा डिपो में चालक ज्ञानेंद्र कुमार बस को सोमवार रात मोरना डिपो में खड़ा करके खाना खाने गया था, लेकिन जब वह कुछ देर बाद लौटा तो उसे वहां बस नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस को चोरी होने के करीब दो घंटे बाद बरौला गांव से बरामद किया, लेकिन उसमें बैटरी नहीं थी. द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान दादरी निवासी पूर्व बस चालक मुकेश के रूप में की गई है.

द्विवेदी ने बताया कि मुकेश ने पूछताछ में बताया कि वह डिपो में संविदा के आधार पर चालक था, लेकिन उसका बकाया भुगतान नहीं दिया जा रहा था, जिसके कारण उसने बस चोरी कर ली और बैटरी निकाल कर किसी को बेच दी. फ़िलहाल पुलिस ने बैटरी बरामद कर ली है.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

Tags: Noida Crime News, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें