लाइव टीवी

नोएडा: लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी युगल ने किया सुसाइड

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 10:56 AM IST
नोएडा: लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी युगल ने किया सुसाइड
लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले प्रेमी युगल ने किया सुसाइड (file photo)

नोएडा थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी की वाजिदपुर सेक्टर 63 सेलक चंद यादव के मकान में एक युवक ने कंप्यूटर की केबल से फांसी लगा ली. साथ ही एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा (Noida) में सोमवार देर रात एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची  फेस 3 कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. पुलिस के अधिकारीयों ने बताया की मृतक सुनील उपध्याय और मृतका साक्षी सेक्टर 63 स्तिथ ईएमडीएस कंपनी में काम करते थे. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है.

घटना की तब जानकारी मिली जब पड़ोस में रहने वाले लोगों ने कमरे के अंदर एक युवक को फंदे पर लटका देखा. नोएडा थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी की वाजिदपुर सेक्टर 63 सेलक चंद यादव के मकान में एक युवक ने कंप्यूटर की केबल से फांसी लगा ली. साथ ही एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सुनील उपाध्याय (21) वर्ष मूलनिवासी ब्रह्मपुरी मेरठ और मृतिका की पहचान साक्षी पांडे निवासी रघुनाथ पुरी थाना विजय नगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई.

इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों ने बताया की मृतक सुनील उपध्याय और मृतका साक्षी सेक्टर 63 स्तिथ ईएमडीएस कम्पनी में काम करते थे, सुनील उपध्याय पहले से शादीशुदा था. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. इस मामले में परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

ये भी पढ़ें:

कानपुर देहात में नाबालिक छात्रा से रेप, स्कूल बस ड्राइवर गिरफ्तार

BHU विवादः संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय से डॉ. फिरोज ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर