होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /NOIDA: CP लक्ष्मी सिंह का कड़ा रुख, SI मोहर सिंह को किया सस्पेंड, ये है वजह 

NOIDA: CP लक्ष्मी सिंह का कड़ा रुख, SI मोहर सिंह को किया सस्पेंड, ये है वजह 

नई पुलिस आयुक्त लक्षमी सिंह ने सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह को किया सस्पेंड. (News18hindi)

नई पुलिस आयुक्त लक्षमी सिंह ने सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह को किया सस्पेंड. (News18hindi)

Noida News: दो दिन पहले थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की सेक्टर-37 पुलिस चौकी एरिया में एक गुमशुदगी का मामला सामने आया था. गुम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गुमशुदगी के एक मामले में लापरवाही पर सस्पेंड किए गए सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह.
सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-37 पुलिस चौकी में तैनात थे.
पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने मोहर सिंह के विरुद्ध विभागीय जांच के भी आदेश दिए.

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने आते ही कड़ा रुख अख्तियार किया है. CP लक्ष्मी सिंह ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की सेक्टर-37 पुलिस चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह को सस्पेंड किया है. सब इंस्पेक्टर पर लापरवाही बरतने के आरोप में यह एक्शन लिया गया है. सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं.

बता दें, दो दिन पहले चौकी क्षेत्र से एक गुमशुदगी का मामला सामने आया था. गुमशुदा व्यक्ति के परिवार की ओर से सब इंस्पेक्टर को शिकायत दी गई थी. दो दिन बीतने के बावजूद सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया. दूसरी और परिवार परेशान घूम रहा था. यह मामला पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह तक पहुंच गया. उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और मोहर सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

एक ही धर्म और जाति के युवक-युवती में था प्रेम; मगर दोनों ने क्यों लगा ली फांसी? जानें पूरा मामला

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

एसआई के खिलाफ पुलिस उपायुक्त को जांच सौंपी गई है. जांच रिपोर्ट आने पर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस कमिश्नर ने हिदायत दी है कि शिकायतों पर संजीदगी से संज्ञान ले. जो चौकी इंचार्ज, थाना इंचार्ज या दूसरे पुलिस अफसर आम आदमी की शिकायतों पर गंभीरता से काम नहीं करेंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

थाना सेक्टर-39 में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहर सिंह पर कार्रवाई करने के बाद पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने कहा, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की छवि खराब करने वाले किसी भी पुलिसकर्मी को बख्शा नहीं जाएगा. लापरवाही बरतने वालों और शिथिल कार्य प्रणाली वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त से सख्त एक्शन होगा.

Tags: Noida news, Police officer suspended, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें