नोएडा: खुद को भीड़ में घिरता देख बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत

रहगीरों की मदद से घायल युवक को फौरन इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2018, 4:07 PM IST
नोएडा: खुद को भीड़ में घिरता देख बदमाशों ने युवक को मारी गोली, मौत
सांकेतिक चित्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 21, 2018, 4:07 PM IST
नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके में शुक्रवार देर रात हरौला गांव में भाग रहे बदमाशों का भीड़ ने पीछा किया. खुद को भीड़ में घिरता देख बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चला दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई. रहगीरों की मदद से घायल युवक को फौरन इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

एसपी सिटी अरुण कुमार ने बताया कि हरौला गांव में कुछ चोर चोरी कर रहे थे. इसी बीच लोगों को चोरी का पता चल गया. उन्होंने बताया कि भीड़ ने चोरों को घेर लिया. खुद को घिरा देख बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी जो बंटी नाम के युवक को लगी.

जांच करते पुलिस के अधिकारी


पुलिस ने बताया कि बंटी की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में कुछ और लोग जख्मी हो गए. सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है. एसपी सिटी ने दावा किया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: कुणाल)

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी का राहुल पर तंज, कहा- 'अविश्वास प्रस्ताव का कारण नहीं बता पाए तो गले पड़ गए'

सीएम योगी बोले- अविश्वास प्रस्ताव से हुआ साबित, फिर बनेगी मोदी सरकार

जितना ज्यादा 'दल-दल' होगा, उतना खिलेगा कमल- शाहजहांपुर में PM मोदी ने विपक्ष पर किए ये प्रहार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर