Home /News /uttar-pradesh /

Noida Daily news bulletin:देखिये अपने जिले की खबरें.

Noida Daily news bulletin:देखिये अपने जिले की खबरें.

Noida

Noida entry gate.

देखिये नोएडा की पूरे दिन की खबरे एक साथ.

    1. जिला गौतमबुद्ध नगर प्रशासन जल्द ही सेवा मित्र एप लॉन्च करने वाला है. इस एप के माध्यम से जिला के लोग घर बैठे विभिन्न तरह के सेवाओं का लाभ ले सकते हैं. जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने मंगलवार को बताया कि जल्द सेवा मित्र एप्लीकेशन लॉन्च किया जा रहा है.जिसके द्वारा लोगों को घर बैठे ही विभिन्न तरह की सेवाओं का लाभ दिया जा सके जैसे इलेक्ट्रीशियन, कारपेंटर, प्लंबर, टैक्सी सर्विस, पैथोलॉजी लैब, होम एप्लांइस रिपेयर इत्यादि. चौहान ने कहा कि सारी जरूरी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है, जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा इस एप को.

    2.कहा जाता है किसी कारण अगर कोई अगर एक बार जेल चला जाता हैं तो उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है. लेकिन नोएडा के एक युवक की जिंदगी बर्बाद नहीं जेल जाने के बाद आबाद हो गई. नोएडा का रहने वाला संजय 18 वर्ष की उम्र में जेल जाता है और 17 महीने जेल में बिताने के बाद जब वो वापस आता है तो वो एक सेलिब्रिटी के रूप में बाहर आता है. जी हां, यह कोई फिल्म की कहानी नहीं उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले संजय की असल जिंदगी की कहानी है. कहा जाता है प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है. संजय भी इसी प्यार के कारण जेल गए थे.लेकिन जब वो बाहर निकला तो एक अपराधी की तरह नहीं एक कलाकार बनकर बाहर आया था.उसके नाम कई अखबार में आए थे, वो एक मूर्तिकार बन गया था. संजय बताते हैं कि 3 साल पहले वो अपनी महिला मित्र के साथ राजस्थान चले गए थे. उस वक्त दोनों की उम्र 18 वर्ष थी, घर से चले जाने के बाद लड़की के पिता ने संजय पर मुकदमा दर्ज करवा दिया. जिसके बाद उसे राजस्थान से पुलिस नोएडा (Noida)  लेकर आई और उसे जेल में बंद कर दिया. जेल में वो 17 महीने रहे, उस दौरान उन्हें मूर्तिकला और पेंटिंग सीख कर अपना नाम सुर्खियों में लाए.

    3. नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस के बाहर अपनी जमीन निस्तारण की मांगो को प्रदर्शन कर रहे किसानो के पक्ष में समाजवावी पार्टी भी  खड़ी हो गई है. सपा ने दो दिन पहले प्रदर्शन कर रहे किसानो को गिरफ्तारी को पुलिस की बर्बरता पूर्ण कार्रवाई बताते हुए किसानों की जल्द रिहाई की मांग की है. एमएलसी राकेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भाजपा सरकार में किसानो के साथ गलत कर रही है, न्याय मांगने पर उन्हें जेल में बंद किया जा रहा है.
    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    Tags: Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर