लाइव टीवी

दादरी में अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

भाषा
Updated: November 24, 2019, 10:42 AM IST
दादरी में अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
दादरी में अज्ञात का मिला शव (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि गांव के पास शनिवार सुबह नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था.

  • भाषा
  • Last Updated: November 24, 2019, 10:42 AM IST
  • Share this:


नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. शव का पहचान अभी तक नहीं हो पाया है.


जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि गांव के पास शनिवार सुबह नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. दादरी थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव शाहपुर के पास नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है.  प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है.



गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन पर आत्महत्या
बता दें कि शनिवार को नोएडा के गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने चलती मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा था कि पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक अज्ञात युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की. इस घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.



ये भी पढ़ें- 





RSS से जुड़ी ने संस्था ने पूछा मुसलमान के संस्कृत साहित्य पढ़ाने में क्या गलत

पितृत्व साबित करने के लिए DNA टेस्ट से नहीं भाग सकता कथित पिता: हाईकोर्ट


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 10:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर