Home /News /uttar-pradesh /

दिल्ली: अंतर-धार्मिक विवाह के बाद इंजीनियर ने की आत्महत्या, ससुराल वाले कर रहे थे परेशान

दिल्ली: अंतर-धार्मिक विवाह के बाद इंजीनियर ने की आत्महत्या, ससुराल वाले कर रहे थे परेशान

वह नोएडा में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और शहर के सेक्टर 54 में रहता था.
 (सांकेतिक फोटो)

वह नोएडा में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और शहर के सेक्टर 54 में रहता था. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर सेक्टर 24 थाने में उसकी पत्नी के माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उसके पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नोएडा में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और शहर के सेक्टर 54 में रहता था. उसका शव शनिवार को उसके घर के पास एक पेड़ से लटका मिला था.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले (Gautam Budh Nagar District) में 24 वर्षीय इंजीनियर (Engineer) ने ससुराल वालों द्वारा कथित रूप से परेशान किए जाने की वजह से खुदकुशी कर ली. उसने दूसरे धर्म की लड़की से शादी की थी जिस वजह से ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे थे. आत्महत्या (Suicide) करने से पहले उसने ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को संबोधित एक कथित नोट भी साझा किया जिसमें उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

    पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर सेक्टर 24 थाने में उसकी पत्नी के माता-पिता समेत चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. उसके पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह नोएडा में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था और शहर के सेक्टर 54 में रहता था. उसका शव शनिवार को उसके घर के पास एक पेड़ से लटका मिला था.

    14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं. रविवार को ही खबर सामने आई थी कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के कासा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली केन्याई मूल की 25 वर्षीय युवती (Kenyan Girl) ने रविवार सुबह सोसाइटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस के अनुसार युवती यहां अपने पुरुष मित्र के साथ रह रही थी. वह पर्यटक वीजा पर भारत आई थी. पुलिस को जांच में पता चला है कि वह परिवारिक कारणों से मानसिक तनाव में थी. बीती रात को वह अपने दोस्त के साथ क्रिसमस की पार्टी करके घर लौटी थी. पुलिस ने उसके परिजन को सूचना दे दी है.

    किन कारणों से आत्महत्या की
    पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अमित कुमार सिंह ने बताया था कि वाइने मुन्यासा इडाम्बो ने रविवार तड़के अपनी सोसाइटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विदेशी युवती को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि विदेशी युवती ने किन कारणों से आत्महत्या की.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Noida news, Noida Police, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर