नोएडा: नशे में धुत युवती ने मेट्रो स्‍टेशन पर किया हंगामा

दरअसल नशे में धुत युवती नो एंट्री के रास्ते मेट्रो स्टेशन में प्रवेश करने के प्रयास करने लगी. ऐसे में सीआईएसएफ़ ने जब युवती को रोकने की कोशिश तो वह हंगामा करने लगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2018, 9:50 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2018, 9:50 AM IST
नोएडा के सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ के जवानों के लिए बीती रात किसी आफत से कम नहीं रही, जब एक पच्‍चीस साल की नशे में धुत युवती को मेट्रो परिसर में नो एंंट्री से घुसने से रोका गया तो वह हंगामा करने लगी. युवती चेक पोस्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी से बहस करने लगी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस के साथ युवती ने बदतमीजी और गालियां दी. पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद युवती को घर भिजवा पाया.

दरअसल बीती रात नशे में धुत युवती नो एंट्री के रास्ते मेट्रो स्टेशन में प्रवेश करने प्रयास करने लगी. सीआईएसएफ़ सख्त निर्देश हैं कि वह नशे में धुत यात्रियों को परिसर में न घुसने दें. सीआईएसएफ़ को कानून की नजर में पुरुष और महिला समान हैं. ऐसे में नशे
में धुत महिला को मेट्रो में नहीं घुसने दिया गया, जिस पर युवती चेक पोस्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मी से बहस करने लगी और हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस के साथ युवती ने बदतमीजी की और गालियां दी. महिला कान्‍स्‍टेबल को बुलवाकर महिला को शांत करवाया गया. इसके बाद  मेट्रो पुलिस व नोएडा पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई. पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद युवती को घर भिजवाया.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की राजनीति में इमरान को कैसे मिला 'तालिबान खान' का नाम 

यह भी पढ़ें: अब पैसे लेकर भागने वालों की खैर नहीं, संसद के दोनों सदनों में पास हुआ भगोड़ा विधेयक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर