नोएडा: नशीला पदार्थ खिलाकर बाप ने बेटी को किया चौथी बार प्रेग्नेंट

पीड़ित महिला ने बताया कि 3 बार बेटी गर्भवती भी हो गई, जिसे आरोपित पिता ने गर्भपात करा दिया. उसकी हरकतों से तंग आकर पत्नी ने थाना सेक्टर-20 में शिकायत की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:04 AM IST
नोएडा: नशीला पदार्थ खिलाकर बाप ने बेटी को किया चौथी बार प्रेग्नेंट
प्रतिकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 10:04 AM IST
नोएडा सेक्टर-15 में रहने वाली एक किशोरी को नशीला पदार्थ देकर उसके पिता पर ही रेप का आरोप लगा है. नाबालिग बेटी की मां ने आरोप लगाया है कि उसका पति 2 साल से बेटी से रेप कर रहा था. इससे उसकी बेटी चौथी बार गर्भवती हो गई है. इससे पहले 3 बार गर्भपात कराना पड़ा था. इस समय फिर उसकी बेटी 2 महीने की गर्भवती है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर पॉक्सो व दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला आरोपी और उसकी पत्नी नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता हैं. आरोप है कि वह धमकी देकर अपनी बेटी के साथ रेप करता था. पिटाई के डर से पत्नी भी उसके खिलाफ आवाज नहीं उठा पा रही थी. पीड़ित महिला ने बताया कि 3 बार बेटी गर्भवती भी हो गई, जिसे आरोपित पिता ने गर्भपात करा दिया. उसकी हरकतों से तंग आकर पत्नी ने थाना सेक्टर-20 में शिकायत की.

आरोपी बाप


बेटी जब चौथी बार गर्भवती हो गई तब मां पुलिस से शिकायत करने थाने पहुंची. पुलिस ने बताया कि किशोरी की मेडिकल जांच में गर्भवती होने की पुष्टि हुई है. आरोपी पिता को कोर्ट में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- कुनाल)

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर हिंसा: घटना पर प्रधानों ने उठाया सवाल, आखिर इतनी भीड़ कहा से जुटी!
Loading...

प्रयागराज: सड़क हादसे में दारोगा ने गंवाई जान, कुंभ मेले में थी तैनाती

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा मामले में कार्रवाई, सीओ और चौकी इंचार्ज हटाए गए

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर