Home /News /uttar-pradesh /

father raped 12 year old daughter in noida police arrested nodbk

नोएडा में अधेड़ पिता ने 12 साल की बेटी से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि उसे पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि उसे पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि एक सितंबर 2021 को एक महिला ने थाना फेस -3 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 12 वर्षीय बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा (Noida) में थाना फेस- 3 पुलिस ने 47 वर्ष के एक व्यक्ति को 12 वर्षीय सौतेली बेटी (Step Daughter) को अगवा करके उसके साथ बलात्कार (Rape) करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि एक सितंबर 2021 को एक महिला ने थाना फेस -3 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 12 वर्षीय बेटी को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बच्ची को बरामद करके उसका मेडिकल करवाया तथा अदालत में उसका बयान दर्ज करवाया. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अदालत में बयान में कहा कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता ने अपने सौतेले पिता पर अगवा करने और बलात्कार करने का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि घटना के समय से फरार चल रहे आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उसे पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

अस्पताल में भर्ती कराया गया है
बता दें कि नोएडा में इन दिनों रेप के मामले बढ़ गए हैं. बीते दिनों खबर सामने आई थी कि नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे रेप (Rape) किया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहास, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच (Medical Examination) के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नाबालिग पीड़िता को मुक्त करा लिया
दनकौर के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अंकित नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि शनिवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अपहृत नाबालिग पीड़िता को मुक्त करा लिया.

Tags: Girl rape, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर