Home /News /uttar-pradesh /

fir registered against one amir khan at jewar police station for posting a morphed picture of cm yogi maywati

UP News: 'आमिर खान' पर FIR दर्ज, CM योगी और मायावती को लेकर किया था अपमानजनक पोस्ट

 आमिर खान नामक शख्स पर FIR दर्ज, CM योगी और मायावती को लेकर किया था अपमानजनक पोस्ट (सांकेतिक तस्वीर)

आमिर खान नामक शख्स पर FIR दर्ज, CM योगी और मायावती को लेकर किया था अपमानजनक पोस्ट (सांकेतिक तस्वीर)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) की मॉर्फ्ड (एडिटेड) तस्वीर पोस्ट करना आमिर खान (Amir Khan) को महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश की जेवर पुलिस ने आज यानी मंगलवार को आमिर खान नाम के शख्स खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. युवक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है.

अधिक पढ़ें ...

    जेवर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) की मॉर्फ्ड (एडिटेड) तस्वीर पोस्ट करना आमिर खान (Amir Khan) को महंगा पड़ गया. उत्तर प्रदेश की जेवर पुलिस ने आज यानी मंगलवार को आमिर खान नाम के शख्स खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. युवक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है.

    समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि आमिर खान नामक युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इसके ऊपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बसपा प्रमुख मायावती की मॉर्फ्ड तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट करने का आरोप है. आमिर खान पर आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2008 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    UP Police

    आमिर खान नामक शख्स पर FIR दर्ज, CM योगी और मायावती को लेकर किया था अपमानजनक पोस्ट

    मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फेसबुक पर आरोपी आमिर खान नामक शख्स ने योगी आदित्यनाथ और बसपा चीफ मायावती की एडिटेड तस्वीर पोस्ट की थी. आरोपी है कि उसने कुछ आपत्तिजनक शब्द भी लिखे थे. आरोपी आमिर खान जेवर के दयानतपुर गांव निवासी बताया जा रहा है. उसने जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को दूल्हा-दुल्हन की तरह दिखाया गया था.

    Tags: Crime News, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर