नोएडा-गाजियाबाद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, इनामी समेत 4 बदमाश घायल

एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा को खबर मिली कि दो बाइक पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 9:27 AM IST
नोएडा-गाजियाबाद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, इनामी समेत 4 बदमाश घायल
नोएडा और गाजियाबाद में ताबड़तोड़ एनकाउंटर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2019, 9:27 AM IST
यूपी के नोएडा के सेक्टर 39 में शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाशों को गोली लगी. जबकि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के दो साथी बाइक पर फरार हो गए. एसपी सिटी के मुताबिक, ये बदमाश लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. इसी क्रम में गाजियाबाद के भोजपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी परवेज के पैर में लगी गोली, जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 39 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश शर्मा को खबर मिली कि दो बाइक पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं. पुलिस चेकिंग कर रही थी कि सेक्टर 104 इलाके में संदिग्ध बाइक सवार बदमाश पुलिस को आते नज़र आए. टीम ने जब बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर ही गोलियां चला दिए. पुलिस ने भी जवाब भी फायरिंग की जिसमे यश ठाकुर नाम के बदमाश को गोली लगी. उसका एक साथी भी मौके से पकड़ा गया. पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए.

अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश
अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश


फरार बदमाशों के साथियों से पुलिस की मुठभेड़ सेक्टर 58 इलाके में हुई. इस एनकाउंटर में राकेश नाम के बदमाश को गोली लगी जबकि उसका एक साथी फरार हो गया. पुलिस ने इनके पास से हथियार ज़ब्त कर लिए. इसी कड़ी में गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक मोटर साइिकल, 1 तमंचा 315 और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

(रिपोर्ट: कुनाल/अमित राणा)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप केस: आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर के हथियार लाइसेंस रद्द
Loading...

साक्षी मिश्रा के MLA पिता से सुलह चाहते हैं अजितेश के पापा, CM योगी से की ये अपील...
First published: August 3, 2019, 9:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...