Home /News /uttar-pradesh /

garden galleria mall and lost lemon bar brijesh rai murder case noida dlnh

गार्डन गैलरिया मॉल: ब्रजेश के माता-पिता बहु को लेकर आ रहे हैं नोएडा, कही यह बात

उनका कहना है कि वो अपने बेटे के हत्यारों को छोड़ेंगे नहीं. अंतिम संस्कार की सभी क्रियाएं पूरी होने के बाद वो अपनी पत्नी के साथ बहु को लेकर नोएडा आ रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उनका कहना है कि वो अपने बेटे के हत्यारों को छोड़ेंगे नहीं. अंतिम संस्कार की सभी क्रियाएं पूरी होने के बाद वो अपनी पत्नी के साथ बहु को लेकर नोएडा आ रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा सेक्टर 39ए में स्थित गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में लॉस्ट लेमन बार में सोमवार देर रात बिहार (Bihar) निवासी युवक बृजेश राय की हत्या कर दी गई थी. हत्या की वजह बार का बिल बताया जा रहा है. 7400 रुपये के बिल के बारे में बात करने के लिए जब ब्रजेश कर्मचारियों के पास गया तो बात हाथापाई तक आ गई. आरोप है कि बार के कर्मचारियों और बाउंसर ने मिलकर ब्रजेश की पिटाई की थी. सिर में आई गंभीर चोट के चलते ब्रजेश की मौत हुई है. सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर नोएडा पुलिस (Noida Police) इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गार्डन गैलरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में मारे गए ब्रजेश का अंतिम संस्कार उनके गृह जनपद सिवान, बिहार (Bihar) में हो चुका है. दूसरी ओर नोएडा पुलिस (Noida Police) भी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी बीच मृतक ब्रजेश के पिता श्रीकांत राय ने एक बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि वो अपने बेटे के हत्यारों को छोड़ेंगे नहीं. अंतिम संस्कार की सभी क्रियाएं पूरी होने के बाद वो अपनी पत्नी के साथ बहु को लेकर नोएडा आ रहे हैं. पुलिस से लेकर कोर्ट तक हर स्तर पर उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है. श्रीकांत रिटायर्ड इंजीनियर हैं. वहीं ब्रजेश का बड़ा भाई इंडियन एयर फोर्स (Indian Air Force) में है. पत्नी पूजा डीपीएस स्कूल, (DPS School) नोएडा में टीचर है. मृतक की पत्नी पूजा का कहना है कि दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस और पति के दोस्त उनके सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं. पुलिस और आबकारी विभाग ने लॉस्ट लेमन बार (Lost Lemon Bar) को सील करने के साथ ही उसका लाइसेंस कैंसिल कर दिया है.

    7 की गिरफ्तारी के बाद भी खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी

    गौरतलब रहे कि नोएडा पुलिस गार्डन गैलरिया मॉल मर्डर केस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. यह सभी लॉस्ट लेमन बार के कर्मचारी और बाउंसर हैं. वहीं दो लोग बार के संचालक अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरी घटना की हकीकत जानने के लिए बार और मॉल के सीसीटीवी को खंगाल रही है. गौतम बुद्ध नगर के सीपी आलोक कुमार सिंह की सिफारिश पर बार को सील करने के साथ ही आबाकरी विभाग ने बार का लाइसेंस कैंसिल कर दिया है. सूत्रों की मानें तो बार का लाइसेंस मुरादाबाद के रहने वाले किसी व्यक्ति के नाम है, जबकि नोएडा का रहने वाला लव धींगरा बार का संचालन कर रहा था.

    पत्नी पूजा का सवाल- मेरे पति को ही निशाना क्यों बनाया गया  

    पत्नी पूजा ने पुलिस समेत बार के संचालक और बाउंसर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही ब्रजेश के दोस्तों को भी आरोपों में शामिल किया है. घटना वाले दिन से ही पूजा एक सवाल पूछ रही है. पूजा का सवाल पुलिस और ब्रजेश के दोस्तों से हैं. पूजा का कहना है कि जब पार्टी करने 5-6 लोग साथ गए थे तो बार में सिर्फ उसके पति को ही क्यों निशाना बनाया गया. वहीं पूजा का कहना है कि उन्हें ब्रजेश की मौत के बारे में किसी ने भी सही से सूचना नहीं दी.

    सुबह के वक्त तबियत खराब होने की सूचना मिलने पर वो खुद ही अस्पताल पहुंची थीं. पूजा का कहना है कि मैं ब्रजेश के दोस्तों से एक बात पूछना चाहती हूं कि वो लोग बार में साथ क्या कर रहे थे. जब मेरे पति को पीटा जा रहा था, जब उनका मर्डर कर दिया तो उन्होंने मुझे एक फोन कॉल कर जानकारी देना भी ठीक नहीं समझा. पूजा का आरोप है कि बृजेश के मर्डर में दोस्त, बार के मालिक, कर्मचारी सब शामिल हैं. दोस्तों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. और ऐसे दोस्त भी किसी को न मिलें.

    जेवर एयरपोर्ट के पास एक से डेढ़ करोड़ रुपये की बिक गईं दूध-सब्जी की दुकानें

    मर्डर वाले दिन ही बिहार से लौटा था ब्रजेश

    कहते हैं जहां मौत लिखी होती है इंसान वहां खुद चलकर पहुंच जाता है. ऐसा ही कुछ ब्रजेश के साथ भी हुआ. 4 महीने पहले ही दोनों पति-पत्नी नोएडा में शिफ्ट हुए थे. जानकारों की मानें तो मर्डर वाले दिन सोमवार को ही ब्रजेश बिहार से नोएडा लौटा था. कुछ दिन पहले ब्रजेश पत्नी पूजा के मायके बिहार गया था. सोमवार को लौटने के बाद सीधा ऑफिस आ गया. यहां दोस्तों के बीच पार्टी का प्लान बन गया.

    ब्रजेश ने पूजा को जब फोन कर बताया कि वो आज लेट आएगा तो पूजा ने उससे चॉर्जर देने की बात कही. शाम को पार्टी में जाने से पहले ब्रजेश घर पर पूजा को चॉर्जर देकर गया था. यही ब्रजेश की पूजा से आखिरी मुलाकात हुई थी. आने वाली 15 मई को पूजा और ब्रजेश की शादी की 7वीं सालगिरह थी. ब्रजेश का पांच साल का बेटा सार्थक और तीन साल की बेटी भूविका है. 13 मार्च को भूविका का जन्मदिन भी मनाया था. 15 मई को भी सालगिरह के मौके पर दोनों पति-पत्नी बाहर घूमने का प्लान बना रहे थे.

    Tags: Bihar News, CCTV camera footage, Murder case, Noida Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर