लाइव टीवी

मजबूरी के चलते बुआ के घर पहुंची किशोरी, फूफा सहित तीन भाई करते थे रेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 5:33 PM IST
मजबूरी के चलते बुआ के घर पहुंची किशोरी, फूफा सहित तीन भाई करते थे रेप
किशोरी का आरोप है कि उसे अन्य लोगों के पास भी देह व्यापार के लिए भेजा गया.

किशोरी के अनुसार, उसकी बुआ और फूफा ने उसे गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसे बेच दिया. वहां से वह किसी तरह से भागकर कुछ दिन पहले दिल्ली (Delhi) आई और उसने दिल्ली के एक थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) के सेक्टर 49 (Sector 49) थाने में एक किशोरी ने अपनी बुआ के तीन बेटों और फूफा पर कई साल तक उसका कथित तौर पर बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि किशोरी ने आरोप लगाया कि जब वह दो साल की थी तो उसके पापा (Father) ने उसकी मां (Mother) की हत्या (Murder) कर दी थी जिसके बाद वह जेल चले गए थे. कुछ दिन बाद उसके पापा जेल से छूट कर आए तो उन्होंने फिर से एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी.

शर्मा ने बताया कि किशोरी को उसकी बुआ अपने साथ गाजियाबाद के रघुनाथपुर गांव से नोएडा के होशियारपुर गांव लेकर आई. उन्होंने बताया कि किशोरी का आरोप है कि यहां पर उसके फूफेरे भाई हरेंद्र, जितेंद्र, राहुल और उसके फूफा पदम सिंह ने डरा धमका कर उसके साथ कई साल तक बलात्कार किया. किशोरी का आरोप है कि ये लोग उसे अन्य लोगों के पास भी देह व्यापार के लिए भेजने लगे.

किशोरी के अनुसार, उसकी बुआ और फूफा ने उसे गाजियाबाद के एक व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसे बेच दिया. वहां से वह किसी तरह से भागकर कुछ दिन पहले दिल्ली आई और उसने दिल्ली के एक थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई. घटनास्थल नोएडा होने की वजह से वहां से मुकदमा नोएडा के सेक्टर 49 थाने में स्थानांतरित कर दिया गया. वहीं पुलिस, मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ें: 

प्रेमी युगल ने फांसी लगाई, फिर गांववालों ने एक ही चिता पर शव जलाए, अब पुलिस ने कहा- किसी ने नहीं की कोई शिकायत

शामली: जंगली फल खाने से एक ही परिवार के 9 बच्चों की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...