होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट को जल्द मिलेगी अंधेरे से आजादी, अथॉरिटी ने गठित की टीम, ऐसे करें शिकायत

Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट को जल्द मिलेगी अंधेरे से आजादी, अथॉरिटी ने गठित की टीम, ऐसे करें शिकायत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी खराब स्ट्रीट लाइट जल्‍दी ठीक कराई जाएंगी.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सभी खराब स्ट्रीट लाइट जल्‍दी ठीक कराई जाएंगी.

Greater Noida Authority: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी जल्द सभी स्‍ट्रीट लाइट्स को ठीक करने वाली है. इसके लिए अथॉरिटी ने टीम गठित की है.

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्ट्रीट लाइट नहीं जलने के कारण यहां के लोग काफी परेशान थे. सालों से वो इस इलाके के अंधेरे को मिटाने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगा रहे थे. वहीं, इस खबर को न्यूज़ 18 लोकल के द्वारा प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद प्रशासन की नींद टूटी और अब जल्द ही ग्रेनो वेस्ट की सड़कें रोशनी से नहाने वाली हैं.

दरअसल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की ओर से जल्द सभी लाइट्स को ठीक किया जाएगा. इसके लिए अथॉरिटी ने टीम गठित कर दी है. इसकी जानकारी ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के डीजीएम सलिल यादव ने दी है.

रात को गश्त, दिन में मरम्मत
सलिल यादव बताते हैं कि स्ट्रीट लाइट की समस्या को देखते हुए, अपार्टमेंट के निवासी, अथॉरिटी और लाइट लगाने वाली कम्पनी के साथ में इस सप्ताह रात को गश्त लगाएगी और जहां भी स्ट्रीट लाइट की समस्या दिखाई देगी तुरंत उसे ठीक किया जाएगा.

शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर
इस अभियान में आम जनता से भी जुड़ने के लिए कहा गया है. इसलिए अथॉरिटी ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. सलिल यादव बताते हैं कि पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट या ग्रेटर नोएडा में कहीं भी स्ट्रीट लाइट जलती नहीं दिखे तो तुरंत 7982300721 पर शिकायत कर सकते हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि अथॉरिटी इसका संज्ञान लेगी और तुरंत कार्रवाई करेगी. यह हेल्पलाइन नंबर 24×7 काम करेगी.

Tags: Greater Noida Authority, Greater noida news, Noida crime

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर